मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रवासी श्रमिकों की झोपडिय़ों को लगी आग, सामान जला

12:55 PM Aug 18, 2021 IST

होशियारपुर, 17 अगस्त (निस)

Advertisement

कंडी इलाके के गांव जनोड़ी के मोहल्ला राम नगर में प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों में आग लगने से कीमती सामान जल गया। उमेश श्रीवास्तव, उमिंदर श्रीवास्तव और गिरीश श्रीवास्तव ने बताया कि वो अपने परिवार सहित ग्राम पंचायत मोहल्ला रामनगर गांव जनोड़ी में पिछले 12/13 वर्षों से रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो सुबह करीब 8 बजे अपने काम पर गए हुए थे इस दौरान अचानक झुग्गियों में आग लग गई, जिसके परिणामस्वरूप झुग्गियों में नकदी, खाद्य सामग्री और कपड़े जलकर राख हो गए। उमेश श्रीवास्तव ने बताया कि गढ़दीवाला के पंडोरी अटवाल के निवासी अवतार सिंह की स्कॉर्पियो झुग्गियों के पास खड़ी थी,उसमें भी आग लग गई। उसने बताया कि आग इतनी भीषण थी कि होशियारपुर फायर ब्रिगेड की टीम को भी इस पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

इस दौरान बताया गया कि आग से झुग्गी-झोपडिय़ों में सोने की बालियां, अंगूठियां, जंजीरें, चांदी के कड़े और चूडिय़ां, करीब 20 हजार रुपये नकद आग की भेंट चढ़ गये। इन प्रवासियों का कहना है कि उनका हादसे में लाखों का नुकसान हुआ।

Advertisement

Advertisement
Tags :
झोपड़ियोंप्रवासीश्रमिकोंसामान