मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

होशियारपुर : गांव झुंगिया में अमेरिका से आये दामाद ने सास की गोलियां मारकर की हत्या, पत्नी पर भी किया फायर‍!

07:38 PM Aug 22, 2021 IST

नरेंद्र मोहन शर्मा/निस

Advertisement

होशियारपुर, 22 अगस्त 

थाना चब्बेवाल के गांव झुंगिया(जंडोली) में अमेरिका से अपने सुसराल आए दामाद ने अपनी पत्नी से किसी बात पर बहस होने के बाद बीच-बचाव करने आई पूर्व सरपंच सास को गोली मार दी जबकि 3 गोलियां पत्नी पर चलाकर फरार हो गया। पत्नी को की नाजुक हालत को देखते हुए उसे जालंधर रैफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना चब्बेवाल के अधिकारियों ने घटनास्थल पर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

बताया जा रहा है बलवीर कौर वासी झुंगिया(जंडोली) की बेटी शवदीप कौर उर्फ राणो की शादी 4 साल पहले अमेरिका में रहने वाले मनदीप सिंह वासी भरसिंघपूरा फिल्लौर, जिला जालंधर के साथ हुई थी। मनदीप सिंह शनिवार को अपने सुसराल आया था और सुबह पत्नी के साथ किसी बात को लेकर बहस हुई। इस दौरान उसने कथित तौर पर शवदीप कौर का गला दबाने का प्रयास किया। उसके चिल्लाने पर उसकी मां बलवीर कौर ने उसके कमरे में जाकर बीच बचाव करने की कोशिश की तो तैश में आकर मनदीप सिंह ने सास को गोली मार दी। वह वहीं गिर गई। इतने में मनदीप सिंह ने शवदीप कौर को भी गोलियां मारीं और वहां के फरार हो गया। मनदीप सिंह ने घर से निकलते समय बाहर से कुंडी लगा दी। चिल्लाने की आवाज़ सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा खोला तो अंदर बलवीर कौर खून से लथपथ पड़ी दिखाई दी। जबकि शवदीप तड़प रही थी। शवदीप कौर को 3 गोलियां लगी थीं। चब्बेवाल थाने के एसआई हरीश कुमार ने बताया कि बलवीर कौर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में वायरलेस संदेश जारी कर दिया गया है ताकि मनदीप सिंह विदेश न भाग पाए।

Advertisement
Tags :
अमेरिकागोलियांझुंगियादामादपत्नीफायर’मारकरहत्या,होशियारपुर