मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ट्रैफिक जाम से मिलेगी निजात

12:04 PM Aug 20, 2021 IST

पंचकूला, 19 अगस्त (ट्रिन्यू)

Advertisement

पंचकूला वासियों को जीरकपुर-कालका हाईवे पर सेक्टर 12ए और सेक्टर 20 के पुल पर लगने वाले रोजाना के ट्रैफिक जाम से निजात मिलने वाली है। हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता की पहल के बाद भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने यहां व्हीकल अंडरपास बनाने की हामी भर ली है। इसके निर्माण पर 25 करोड़ रुपये खर्च होंगे। पंचकूला के विकास कार्यों को लेकर वीरवार को विधानसभा सचिवालय में आयोजित बैठक में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के मुख्य प्रशासक अजीत बालाजी जोशी ने स्पीकर को विस्तार से इस बारे में जानकारी दी।

अतिक्रमण पर जवाबदेही तय : पंचकूला शहर में होने वाले अतिक्रमण के लिए जवाबदेही तय कर दी गई है। इस्टेट ऑफिसर ममता शर्मा ने इस संबंध में आज की बैठक में विस अध्यक्ष को एचएसवीपी के कनिष्ठ अभियंताओं की ओर से सर्टिफिकेट सौंपे। इन प्रमाण पत्रों में कनिष्ठ अभियंताओं ने अपने-अपने क्षेत्र की जिम्मेदारी स्वीकार करते हुए कहा है कि उनके क्षेत्र में किसी भी प्रकार का अतिक्रमण नहीं है। सेक्टर 23, 24, 25, 26, 27 और 28 की जिम्मेदारी एचएसवीपी के कनिष्ठ अभियंता विनोद कुमार की रहेगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
ट्रैफिकनिजातमिलेगी