मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस हाईकमान तय करेगा प्रदेश का सीएम : कुमारी सैलजा

07:53 AM Sep 13, 2023 IST
करनाल में मंगलवार को प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सदस्य कुमारी सैलजा। -हप्र

करनाल, 12 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सदस्य एवं छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा मंगलवार को करनाल में असंध के विधायक शमशेर सिंह गोगी के निवास पर पहुंची। कार्यकर्ताओं ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका अभिनंदन किया।
कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा जुमलेबाजी कर लोगों को गुमराह करती रही है। चुनाव के दौरान 15 लाख का जुमला लोगों के सामने लेकर आई थी और अब वन नेशन वन इलेक्शन का जुमला लेकर आई है। भाजपा का विश्वास संविधान में कभी नहीं रहा। सीडब्ल्यूसी सदस्य ने कहा कि कांग्रेस एक है और यहां किसी तरह की गुटबाजी नहीं है। मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान तय करेगी कि हरियाणा में मुख्यमंत्री किसको बनाया जाए। कुमारी सैलजा ने कहा कि जब भी कांग्रेस या अन्य संगठन किसी तरह का कोई कार्य करते हैं तो उससे भाजपा घबरा जाती है। सभी दलों ने इकट्ठे होकर अपने संगठन का नाम ‘इंडिया’ रख लिया, जिससे भाजपा घबरा गई है। अब भारत नाम रखा जा रहा है, देश में यह सही नहीं हो रहा। संविधान की कोई गरिमा भी होती है, लेकिन ये उस गरिमा को लांघ रहे हैं।
इस मौके पर असंध विधायक शमशेर सिंह गोगी, भूपेंद्र लाठर, पूर्व विधायक रिसाल सिंह, पीसीसी सदस्य ललित बुटाना, पीसीसी सदस्य कंवरजीत सिंह प्रिंस, पीसीसी सदस्य राजेंद्र बल्ला, पीसीसी सदस्य राजेश चौधरी, जंगला राम, अरुण पंजाबी, पूर्व प्रदेश सचिव मुनीश परवेज राणा, सुनहरा वाल्मीकि सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement