मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

400 विद्यार्थियों को प्रमाण-पत्र प्रदान

08:42 AM Oct 28, 2024 IST
नरवाना में शुक्रवार को आईटीआई में आयोजित दीक्षांत समारोह में लोक नृत्य करती छात्रा। -निस

नरवाना, 27 अक्तूबर (निस)
राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) में भव्य दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में कुलदीप रंधावा चेयरमैन प्रतिनिधि मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे और डॉ. बलजीत लाठर भी शामिल हुए। इस अवसर पर 400 छात्रों को डिप्लोमा प्रमाण पत्र वितरित किए गए। जबकि प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले 64 छात्रों को सम्मानित किया गया।
समारोह में छात्रों द्वारा प्रस्तुत विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने सभी का मन मोह लिया। इनमें डॉली और समूह द्वारा प्रस्तुत सरस्वती वंदना, डीएमसी ट्रेड की प्रिय और समूह द्वारा स्वागत गीत, प्रिय और समूह द्वारा हरियाणवी समूह नृत्य देशां में देश, देश में हरियाणा, एसएसए हिंदी ट्रेड की मोंका और समूह द्वारा हरियाणवी नृत्य और डीएमएम ट्रेड की कोमल द्वारा प्रस्तुत हरियाणवी गीत कंठी शामिल रहे। 6 वर्षीय हेजल गर्ग ने ‘हरियाणा में आई रै बिजली’ गीत पर शानदार नृत्य प्रस्तुत किया, जिसने सभी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। इसके अलावा, राकेश ने सोणिये गीत गाकर श्रोताओं का मनोरंजन किया, जबकि राजेश कुमार ने हरियाणवी गीत की प्रस्तुति दी। छात्रा रितु ने रोजगार कौशल पर भाषण दिया, जिसमें युवाओं को रोजगार के क्षेत्र में कौशल विकास के महत्व पर प्रकाश डाला।

Advertisement

Advertisement