मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जेल बैरक में 2 हवालातियों को हमला कर किया घायल

11:10 AM Oct 23, 2024 IST

अम्बाला शहर, 22 अक्तूबर (हप्र)
सेंट्रल जेल में एक ही बैरक में बंद 3 हवालातियों ने 2 अन्य हवालातियों पर नुकीली वस्तुओं से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। दोनों घायल कैदियों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया जहां दोनों खतरे से बाहर हैं। घटना का कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है। घायलों की पहचान मनोज कुमार, निवासी गांव बागेश्वर, थाना कपकोट उत्तराखंड, हाल बावेदा वैष्णो पंजाबी ढाबा राजपुरा तथा मनीष कुमार के रूप में हुई है। दोनों ब्लाक नं 7-3 सेंट्रल जेल अम्बाला में बंद हैं। पुलिस को दिए बयान में मनोज ने बताया कि राजपुरा में ढाबे पर काम करने से पूर्व वह अम्बाला कैंट रेलवे स्टेशन के पास बकरा मार्किट में काम करता था। वहीं दर्ज हुए मुकदमे में वह जेल में बंद है लेकिन उसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। जेल में ही उसकी जानकारी मनीष कुमार निवासी अम्बाला कैंट के साथ हो गई थी और वे इकट्ठे रहते थे।
मनोज के अनुसार जेल की इसी बैरक में हवालाती दीपांशु, लक्की कुमार व मनप्रीत सिंह भी अन्य मुकदमे में बंद हैं। ब्लाक में बंदी दीपांशु व लक्की के साथ रंजिश हो गई। इसी दौरान 20 अक्तूबर को बैरक में टहलते समय दीपांशु व लक्की कुमार के साथ हाथापाई हो गयी थी। आज सुबह 8 बजे वह व मनीष कुमार बैरक में चाय पी रहे थे। उसी दौरान दीपांशु, लक्की कुमार व मनप्रीत सिंह उनके पास आये। मनप्रीत ने उसे पकड़ लिया तथा बाकी दोनों आरोपियों ने किसी नुकीली वस्तु के साथ उस पर हमला कर डाला। जब मनीष उसे झुड़वाने लगा तो उसके भी नुकीली वस्तु से चोट मारी। शोर सुनकर वार्डर मौके पर आये और उन्हें आरोपियों से छुड़वाया। उसने बताया कि हमले में लगी चोटों के कारण दोनों घायलों के मुंह, सिर, गर्दन से काफी खून बहने लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement