For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जिला परिषद सदस्य गुरजीत कौर चंगनौली कांग्रेस में शामिल

11:03 AM Sep 27, 2024 IST
जिला परिषद सदस्य गुरजीत कौर चंगनौली कांग्रेस में शामिल
जगाधरी क्षेत्र के गांव चंगनौली में कांग्रेस उम्मीदवार चौ. अकरम खान का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

जगाधरी, 26 सितंबर (हप्र)
बृहस्पतिवार को जगाधरी क्षेत्र के गांव भेड़थल, चंगनौली, मामली, जडोदा, चाऊवाला, तारनवाला, जटेडी आदि में कांग्रेस उम्मीदवार चौ. अकरम खान का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। खराब मौसम के बाद भी कार्यक्रमों में लोगों की भीड़ रही। गांव चंगनोली में आयोजित कार्यक्रम में वार्ड चार से जिला परिषद की सदस्य गुरजीत कौर व इनके पति सरदार परमजीत सिंह चंगनोली अपने दर्जनों समर्थकों सहित कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।
इस अवसर पर विरेंद्र सिंह, लवप्रीत सिंह, जगमीत सिंह, फारूख अंसारी, गुरवींद्र, संजय अंसारी आदि ने भी कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार चौ. अकरम खान ने कहा कि भाजपा की विदाई का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। जगाधरी विधान सभा क्षेत्र में आप पार्टी व भाजपा दूसरे व तीसरे नंबर की लड़ाई लड़ रही है। अकरम ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने पर सबसे पहला वार माफियों पर करेगी। दस साल से दिक्कतें झेल रहे लोगों को राहत प्रदान की जाएगी। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुभाष चौधरी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा।
वहीं कांग्रेस के जिला कार्डिनेटर श्यामसुंदर बतरा, पार्टी नेता ऋषिपाल सिंह, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह ने भी विचार व्यक्त किए। इन्होंने कहा कि भाजपा की तानाशाही से मुक्ति पाने का वक्त आ गया है।
इस अवसर पर नरपाल सिंह गुर्जर, मोहन गुर्जर, पूर्व चेयरमैन जगमाल सिंह चेलाराम, भूपेंद्र गुर्जर, जिला परिषद सदस्य नरवैल सिंह, पूर्व चेयरमैन बोधराज कंबोज, मोहन शर्मा, रजनीश शर्मा, कशमीरी लाल मलहोत्रा आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement