For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पटियाला चौक पर बनेंगे जेब्रा क्रॉसिंग, पुलिस कर्मियों की होगी विशेष तैनाती

10:05 AM Apr 09, 2024 IST
पटियाला चौक पर बनेंगे जेब्रा क्रॉसिंग  पुलिस कर्मियों की होगी विशेष तैनाती
पटियाला चौक पर ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. पालेराम कटारिया की गाड़ी। -हप्र
Advertisement

जींद, 8 अप्रैल (हप्र)
शहर के पटियाला चौक पर लगी रेड लाइट की चारों सड़कों पर जेब्रा क्रॉसिंग बनेंगे। इसके अलावा यहां पुलिस की तैनाती की जाएगी। ऑटो या ई रिक्शा के यहां खड़े होने पर सख्ती से रोक लगेगी। पटियाला चौक शहर का सबसे मुख्य चौराहा है। यहां से हिसार, बरवाला, नरवाना, संगरूर, कैथल, करनाल, जींद रेलवे स्टेशन के लिए सड़कें जाती हैं। वाहनों की सबसे ज्यादा भीड़ इसी चौक पर रहती है। पटियाला चौक की खराब रेड लाइट को जींद प्रशासन ने पिछले दिनों ठीक करा दिया है, लेकिन अभी यहां वाहन चालक रेड लाइट होने पर भी नहीं रूक रहे हैं। रेड लाइट के बावजूद वाहन चालक रेड लाइट जंप कर वाहनों को आगे निकाल रहे हैं।
इस कारण सोमवार को जींद के डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. पालेराम कटारिया की गाड़ी को रेड लाइट जंप कर आए एक ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। इसमें उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. पालेराम कटारिया बाल-बाल बचे।
जींद के डीसी मोहम्मद इमरान रजा शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए बेहद गंभीर हैं। उनके प्रयास से पुराने बस स्टैंड के पास लगभग 19 लाख रुपए की लागत से रेड लाइट लगी हैं। पटियाला चौक की बंद रेड लाइट दोबारा वर्किंग में आई है। उन्होंने पटियाला चौक पर जेब्रा क्रॉसिंग नहीं होने को गंभीरता से लेते हुए कहा कि यहां जेब्रा क्रॉसिंग बनेगा। इसके अलावा पुलिस की विशेष तैनाती की जाएगी। जो भी वाहन चालक रेड लाइट जंप करेगा, उसका चालान होगा और वाहन को इंपाउंड किया जाएगा। रेड लाइट के पास ऑटो और ई-रिक्शा को खड़ा नहीं होने दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement