मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आपका वोट हरियाणा का भविष्य तय करेगा : कुमारी सैलजा

07:15 AM Oct 04, 2024 IST

चंडीगढ़, 3 अक्तूबर (ट्रिन्यू)
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं सिरसा सांसद कुमारी सैलजा ने कहा है कि चुनाव प्रचार बृहस्पतिवार शाम को थम चुका है। लेकिन न्याय, संविधान एवं अधिकारों की लड़ाई अभी नहीं थमी है। पांच अक्टूबर का दिन सिर्फ एक चुनाव का दिन नहीं है बल्कि हमारे संविधान, न्याय और सच्चाई की रक्षा का अवसर है। ऐसे में हर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करें।
बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ से मीडिया में जारी एक बयान में सैलजा ने कहा कि हरियाणा के विकास, गरीबों के हक, और वंचितों की आवाज को मजबूत करने के लिए हमें एकजुट होकर न्याय की इस लड़ाई में साथ आना ही होगा। हम सब मिलकर हरियाणा को एक ऐसा प्रदेश बनायेंगे, जहां महिलाओं की सुरक्षा, युवाओं को रोजगार, किसानों को हक एवं बुजुर्गों का सम्मान सुनिश्चित हो। उन्होंने मतदाताओं से एक अपील में कहा कि मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाएं। वोट का अधिकार आपका सबसे अहम अधिकार है। भाजपा के पिछले 10 सालों के राज में जनता ने भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी, बढ़ता अपराध और नशा ने समाज का ताना बाना छिन्न-भिन्न किया है साथ ही जनता को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क, जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित रखा। इस चुनाव में अपने वोट की ताकत दिखाकर भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएं।

Advertisement

राहुल गांधी से मुलाकात की सांसद ने

नयी दिल्ली (ट्रिन्यू): हरियाणा के सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा ने बृहस्पतिवार को नेता विपक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से कुमारी सैलजा हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवारों के प्रचार में भी नहीं दिख रही थीं। हालांकि बाद में वे कई रैलियों में नजर आईं। राहुल गांधी से मुलाकात को उनकी टिकट वितरण में अनदेखी के बाद हुई नाराजगी से जोड़ कर देखा जा रहा है। बताया गया है कि इस दौरान राहुल गांधी ने चुनाव में कांग्रेस की संभावनाओं के संबंध में कुमारी सैलजा से फीडबैक लिया।

Advertisement
Advertisement