For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कार सवार युवक की गोली मारकर हत्या

10:50 AM Aug 25, 2024 IST
कार सवार युवक की गोली मारकर हत्या

फरीदाबाद, 24 अगस्त (हप्र)
कार सवार बदमाशों ने पीछा कर एक अन्य कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने से कार सवार एक युवक की मौत हो गई। बदमाश पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को मारने आये थे, लेकिन गलती से किसी ओर को गोली मार दी।
एनआइटी पांच नंबर निवासी श्वेता गुलाटी ने बताया कि वह और बेटा हर्षित, घर पर किरायेदार आर्यन मिश्रा और दो अन्य घर की महिलाएं वर्धमान मॉल के पास से मैगी खाकर लौट रही थी। पटेल चौक के पास पीछे से कार सवार युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। कार चला रहा हर्षित समझ गया कि कुछ गड़बड़ है। उसने कार तेज रफ्तार में भगा दी। उधर, कार न रुकने पर बदमाशों ने गोली चलानी शुरू कर दी। हर्षित ने कार सेक्टर-21 से होते हुए हाईवे पर ले आया। बदमाश लगातार पीछा कर रहे थे। हर्षित ने कार सीधे पलवल की ओर भगा दी। गदपुरी टोल के बैरियर को तोड़ते हुए हर्षित की कार आगे बढ़ी। तभी बदमाशों की फायरिंग से एक गोली हर्षित के पास बैठे आर्यन मिश्रा के सिर में लग गई। वह बेहोश हो गया। हर्षित ने कार रोक दी और सभी कार से बाहर निकल जाए। उधर बदमाश भी आ गए। परिवार के सभी सदस्य हाथ ऊपर कर खड़े हो गए। बदमाशों ने आर्यन को एक और गोली मारी, लेकिन जब उसका चेहरा देखा तो बोले, यह तो कोई और है। इसके बाद वे भाग गए। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और घायल को लेकर तुरंत फरीदाबाद आए। श्वेता ने बताया कि बदमाश उनके दूसरे बेटे शैंकी को मारने आए थे। कार शैंकी की थी। बदमाशों ने समझा कि कार में शैंकी बैठा है। उसने बताया कि 11 मई को एक नंबर की रहने वाले पुलकित भाटिया, पीयूष, भूरी व कई अन्य का पांच नंबर के ही रहने वाले करण शर्मा, यश शर्मा और अक्षय शर्मा के साथ झगड़ा हुआ था। इसमें करण शर्मा व अन्य पर केस दर्ज किया गया और वह फिलहाल जेल में हैं। उस समय उनका बेटा करण शर्मा व अन्य के साथ था। इसलिए बदमाश शैंकी से भी रंजिश रख रहे थे और उसे जान से मार देना चाहते हैं।
श्वेता के मुताबिक कई गोलियां उनकी गाड़ी में भी लगी है जो फिलहाल बड़खल पेट्रोल पंप के पास में खड़ी है। उपचार के दौरान एसएसबी अस्पताल में आर्यन मिश्रा की मौत हो गई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×