For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

संदिग्ध हालात में युवक की मौत, तीन दिन से पिता का नहीं उठा रहा था फोन

11:01 AM Jun 03, 2024 IST
संदिग्ध हालात में युवक की मौत  तीन दिन से पिता का नहीं उठा रहा था फोन
Advertisement

फरीदाबाद, 2 जून (हप्र)
सेक्टर 31 स्थित आईपी कॉलोनी में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत होने का मामला सामने आया है। युवक घर पर अकेला रहता था। तीन दिन से परिवार वालों की युवक से बात नहीं होने पर कॉलोनी की आईपी कॉलोनी से संपर्क कर घर पर जाने को कहा। घर जाने पर पता चला कि गेट अंदर से बंद है। आरडब्ल्यूए के लोगों ने गेट तोड़कर घर के अंदर प्रवेश किया तो युवक का शव बेड पर पड़ा हुआ था। इस घटना की सूचना पुलिस और परिवार वालों को दी। थाना सेक्टर-31 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।
सेक्टर-31 आईपी कॉलोनी के आरडब्ल्यूए के लोगों ने बताया कि उनके कॉलोनी में 306 मकान नंबर के दूसरी मंजिल पर पंकज शर्मा नामक युवक रहता था। उसके पिता एन एल शर्मा अपने परिवार के साथ अलवर में रहते थे।
प्राॅपर्टी डीलर का कार्य कर रहा था
वहीं मृतक का बड़ा भाई गाजियाबाद में रहता था। लोगों ने बताया कि पंकज प्रॉपर्टी डीलर का कार्य करता था। पिछले तीन दिनों से पिता व परिजनों का फोन नहीं उठा रहा था। जिसके चलते रविवार की सुबह आरडब्ल्यूए के मेंबर के पास पिता एन एल शर्मा का फोन आया कि उनके घर पर जाकर बेटे पंकज से बात करवा दे। जैसे ही कुछ लोग घर पर पहुंचे तो घर के अंदर से बदबू आ रही थी। जिसके बाद उन्होंने गेट खोलने की कोशिश की लेकिन गेट अंदर से बंद होने की वजह से खुला नहीं। लोगों ने हथौड़े की मदद से गेट को खोलने की कोशिश की लेकिन गेट पूरा चौखट समेत बाहर आ गया।
लोगों ने जब घर के अंदर जाकर देखा तो युवक पंकज बेड पर पड़ा हुआ था। इस घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया। मृतक पंकज के शव के पास से पुलिस को शराब की कई बोतलें मिली हैं।

Advertisement

एसी चलने की वजह से नहीं आई बदबू

तीन दिन से पंकज का शव घर के अंदर पड़ा हुआ था। घर के अंदर लगे पंखे और एसी चलने की वजह से आसपास रहने वाले लोगों को बदबू नहीं आई। जिसकी वजह से लोगों को शक नहीं हुआ कि घर में शव पड़ा है। थाना सेक्टर-31 प्रभारी बलिराम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों और आगे की जांच की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement