For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, मौत

07:07 AM Feb 07, 2024 IST
तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा  मौत
Advertisement

मोहाली 6 फरवरी (हप्र)
फेज-7 स्थित चावला लाइट्स पर एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में ट्रक के टायर ने मोटरसाइकिल सवार को बुरी तरह से कुचल दिया। ट्रक का टायर बाइक सवार के सिर पर से गुजर गया जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद ट्रक का ड्राइवर ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया।
पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे फेज-6 के सिविल अस्पताल ले गए। जांच अधिकारी तरसेम सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान 23 वर्षीय अमन राणा निवासी खरड़ के रूप में हुई है। अमन इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8 में बेस्ट सॉफ्ट कंपनी में काम करता था और मूल रुप से हिमाचल के गांव मैला तहसील पालमपुर का रहने वाला था। मृतक का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
ट्रेन की चपेट में आने से बच्चे की गई जान
जीरकपुर (हप्र): स्थानीय ढक़ोली क्षेत्र के गांव काठगढ़ के एक 13 वर्षीय लड़के की ट्रेन की चपेट में आने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पहचान काठगढ़ निवासी शौर्य के रूप में हुई है, जो हंसराज स्कूल पंचकूला में 7वीं कक्षा में पढ़ता था। बच्चे की मौत के बाद ढकोली रेलवे फाटक पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच दूसरी ट्रेन आने पर लोगों ने लाल कपड़ा दिखाकर ट्रेन को रोक दिया, जिससे ट्रेन 25 से 30 मिनट तक ट्रैक पर खड़ी रही। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी अस्पताल भेज दिया। बच्चे की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए उसकी मां ने कहा कि उनका 13 वर्षीय इकलौता बेटा शौर्य शाम को साइकिल से घर से निकला था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×