मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आप केवल वादे नहीं करती, उन्हें पूरा भी करती है : संजय

10:04 AM Oct 02, 2024 IST
जगाधरी की लक्कड़ मंडी में आयोजित जनसभा में आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह, पार्टी उम्मीदवार आदर्शपाल सिंह के साथ। दूसरी ओर जनसभा में उपस्थित लोग। -हप्र

अरविंद शर्मा/पवन बटार
जगाधरी, 1 अक्तूबर
मंगलवार को लक्कड़ मंडी मानकपुर में आयोजित आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आदर्शपाल सिंह द्वारा आयोजित जनसभा में पार्टी के राज्य सभा सदस्य संजय सिंह भाजपा व कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि इन दलों के कुछ नेताओं के इशारों पर हमारे लोगों को डराने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन शायद इन्हें मालूम नहीं हमारा हर कार्यकर्ता संघर्ष रूपी भठ्ठी में तपा हुआ कुंदन है। सांसद संजय सिंह ने कहा कि आपका एक वोट सिर्फ एक चुनाव नहीं, बल्कि आपके भविष्य की नींव है। आपके बच्चे, आपके परिवार और आपके सपने इस चुनाव पर निर्भर करते हैं। इसलिए सही निर्णय लें और आम आदमी पार्टी को वोट दें। संजय सिंह ने इस दौरान आम आदमी पार्टी की नीतियों और उनके द्वारा किए गए वादों को प्रमुखता से रखा। उन्होंने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा किए गए कार्यों का उदाहरण देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी न केवल वादे करती है, बल्कि उन्हें पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत भी करती है। उन्होंने स्मैक जैसे खतरनाक नशे के खिलाफ सख्त कदम उठाने की बात कही और वादा किया कि सरकार बनने के 20 दिनों के भीतर इस घातक नशे का जड़ से खात्मा कर दिया जाएगा। महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी संजय सिंह ने विशेष चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि हमारी बेटियों की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि समाज में बढ़ती हिंसा और अपराध से निपटने के लिए हम सख्त कदम उठाएंगे। संजय सिंह ने जगाधरी के पितल उद्योग को पुनर्जीवित करने और नए उद्योग लाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र हमेशा से व्यापार और उद्योग के लिए जाना जाता था, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में इसने अपनी पहचान खो दी है।
डेराबस्सी से आप विधायक सरदार कुलजीत सिंह रंधावा और कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने भाजपा व कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। आप पार्टी उम्मीदवार आदर्श पाल सिंह ने कहा कि इस बार जनता को सही फैसला लेना होगा ताकि आने वाली पीढि़य़ों का भविष्य सुरक्षित रहे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ सत्ता परिवर्तन का नहीं, बल्कि जनभलाई व उनके अधिकारों की सुरक्षा का है। उन्होंने पांच अक्तूबर को झाड़ू के सामने वाला बटन दबाने की लोगों से अपील की।

Advertisement

गोयत के समर्थन में रोड शो

कैथल आप प्रत्याशी सतबीर गोयत के समर्थन में रोड शो निकालते राज्यसभा सांसद संजय सिंह। -हप्र

कैथल (हप्र) : राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेता संजय सिंह ने कैथल विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार मा. सतबीर गोयत के समर्थन में रोड शो निकालकर समर्थन मांगा। जगह जगह पुष्पवर्षा के साथ रोड शो का स्वागत किया गया। सांसद संजय सिंह ने कहा कि आप लोग 5 अक्टूबर को विधानसभा का वोट देने जाएंगे। कैथल से सतबीर गोयत को विधानसभा में भेजने का काम करें। संजय सिंह ने कहा आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इनकम टैक्स की नौकरी को लात मारी, 49 दिन के सीएम की कुर्सी को लात मारा, अब एक बार फिर अपने सिद्धांतों के लिए मुख्यमंत्री की कुर्सी को छोड़ने का काम किया। इसलिए इस बार देशभक्ति और राष्ट्रभक्ति के नाम पर वोट देना। अच्छे स्कूल बनाना हमारे लिए देशभक्ति और राष्ट्रभक्ति है, ये संकल्प आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पूरा करेंगे। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में अरविंद केजरीवाल ने एसी क्लास रूम बनाने का काम किया। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि हरियाणा के चुनाव में जो भी परिणाम आए सत्ता का रिमोट कंट्रोल अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगा। आम आदमी पार्टी के बगैर कोई सरकार नहीं बनेगी। यदि रिमोट कंट्रोल अरविंद केजरीवाल के हाथ में होगा तो हरियाणा में बेहतरीन सरकारी स्कूल बनाए जाएंगे और शिक्षा पूरी तरह से मुफ्त होगी।

 

Advertisement

Advertisement