For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘आप 25 दिन हमें देकर 5 साल के लिए हो जायें निश्चिंत’

10:31 AM Sep 14, 2024 IST
‘आप 25 दिन हमें देकर 5 साल के लिए हो जायें निश्चिंत’
कालका में शुक्रवार को पीएम मोदी की रैली के लिए लोगों को न्योता देते भाजपा के राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा। -निस
Advertisement

पिंजौर, 13 सितंबर (निस)
सांसद कार्तिकेय शर्मा ने गांव रामपुर जंगी में विशाल दंगल पहलवानों के हाथ मिलवाकर उनका हौसला बढ़ाया। इस अवसर पर कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि लोगों ने जो भी समस्याएं उनके समक्ष रखी हैं, उन्हें पूरा करवाया जाएगा और आपकी सभी मांगों का चुनाव के बाद ख्याल रखा जाएगा।
उन्होंने कहा कि पिंजौर की बंद एचएमटी फैक्टरी का मुद्दा केन्द्रीय मंत्री कुमार स्वामी के समक्ष उठाया था, उन्होंने जल्द इस समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया है। फैक्टरी को फिर से चलाया जाएगा और जल्द ही नौकरियां बहाल होंगी, जिन कर्मियों को वीआरएस का लाभ नहीं मिला उन्हें भी वीआरएस का लाभ मिलेगा।
कार्तिकेय शर्मा ने कहा आप हमें 25 दिन देकर प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को जिताएं तो अगले 5 वर्ष मैं आपकी चिंता करुंगा।
इस मौके पर मान सिंह मेहता सरपंच, हरबस लाल सरपंच माढ़ांवाला, राकेश सरपंच चरनिया , मान सिंह मेहता पूर्व सरपंच, बीडीसी मेंबर परमजीत पम्मी, निर्मल सिंह आदि मौजूद थे। इस अवसर पर पिंजौर से जमील खान गांव अंबवाला पंचायत बृजकोटियां असलम खान, शकील खान, नसीम खान, अरमान खान, मनु ने भाजपा का दामन थामा। वहीं दूसरी ओर, भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा, सांसद कार्तिकेय शर्मा और उनके पारिवारिक सदस्यों ने डोर-टू-डोर संपर्क किया और शनिवार को प्रधानमंत्री मोदी की रैली के लिए लोगों को निमंत्रण बांटे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement