For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भरोसा टूटने नहीं दूंगा, पंचकूला को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाऊंगा

10:33 AM Sep 14, 2024 IST
भरोसा टूटने नहीं दूंगा  पंचकूला को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाऊंगा
पंचकूला में पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन के जन्म दिन पर बधाई देते आप से कांग्रेस में शामिल हुए अनिल पंगोत्रा और अन्य कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 13 सितंबर (हप्र)
पंचकूला विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन के जन्मदिन पर शुक्रवार को उनके निवास और सैक्टर-15 स्थित कार्यालय में उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। इस अवसर पर कांग्रेस के सभी पार्षद व पार्षद पद के उम्मीदवार, विभिन्न संथाओं के प्रतिनिधि, युवा कांग्रेस के नेता व बड़ी संख्य़ा में शहरवासी मौजूद थे।
इस मौके पर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने कहा कि मैं आपका भरोसा टूटने नहीं दूंगा और पंचकूला को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाऊंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता पिछले 10 साल से भाजपा की तानाशाही सरकार के फैसलों से दुखी है। सरकार ने प्रदेश की जनता को पोर्टलों में उलझा रखा है। महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है, युवा बेरोजगार घूम रहे है। प्रदेश के लोग भाजपा को प्रदेश में जड़ से खत्म करने का मन बना चुके है। चुनाव में भाजपा का प्रदेश से सूपड़ा साफ हो जाएगा। चंद्रमोहन ने कहा कि पंचकूला में 5 हजार करोड़ के विकास के दावे आप सबके सामने हैं। लोग मूलभूत सुविधाओं सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, रोजगार के लिए तरस रहे हैं। बड़ी-बड़ी इमारतें बनाकर देना विकास नहीं है। उन्होंने कहा कि विकास लोगों तक पहुंचना चाहिए जो कांग्रेस सरकार में ही संभव है। उन्होंने कहा कि पंचकूला में सात सरोकार सबके सामने है, न तो शहर से आवारा पशुओं की समस्या समाप्त हुई, न आवारा कुत्ते। नशा गांव-गांव गली-गली बिक रहा है। अवैध माइनिंग किसी से छिपी नहीं है।
इस मौके पर उनके पुत्र सिद्धार्थ बिश्नोई, बहू शताक्षी ने घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की।

Advertisement

आप के अनिल पंगोत्रा कांग्रेस में हुये शामिल

चंद्रमोहन के जन्मदिन के अवसर पर आम आदमी पार्टी अंबाला लोकसभा से संयुक्त सचिव वरिष्ठ नेता अनिल पंगोत्रा, महिला जिला प्रधान नंदना सहोता, तेजिन्द्र बग्गा, रजत बिश्नोई, बृजेश वर्मा, सलिल धर, शम्मी शर्मा, विपिन तनेजा, मलाय श्रीवास्तव, चन्नी, धाम सिंह राणा ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement