मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

योगी आयेंगे पिहोवा, मांस और शराब पर पाबंदी की मांग

10:50 AM Oct 26, 2024 IST
पिहोवा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के नन्हे फैन उनके स्कैच के साथ। -निस

सुभाष पौलस्त्य/निस
पिहोवा, 25 अक्तूबर
शहर की धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं द्वारा उपमंडल अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। धार्मिक संस्थाओं का कहना है कि तीर्थ पिहोवा में भव्य आठ मान, बत्तीस धुनी व शंखाढाल भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। इस समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री नायब सैनी सहित अनेक विशिष्ट व अति विशिष्ट व्यक्तियों के साथ हजारों की संख्या में साधु संत महात्मा भाग लेंगे। इस धार्मिक आयोजन के निमित्त नगर में विशेष श्रद्धा और आस्था का वातावरण बना हुआ है। जिसमें सभी नगर निवासी एवं धार्मिक संस्थाएं सिद्ध साधु-संतों से आशीर्वाद प्राप्त करने हेतु बढ़-चढ़कर सम्मिलित हो रहे हैं। इस पावन अवसर पर, पिहोवा की समस्त जनता एवं धार्मिक संस्थाओं की ओर से यह निवेदन है कि तीर्थ की पवित्रता को बनाए रखने एवं धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हुए, आयोजन के दिनों में यानी तीन दिन 26 से 28 अक्तूबर तक पिहोवा क्षेत्र में मांस और शराब की बिक्री पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाया जाए। इससे नगर में स्वच्छता एवं धार्मिकता का वातावरण बना रहेगा। इन दिनों में मांस एवं शराब की बिक्री पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाने की मांग की। ज्ञापन सौंपने वालों में जागीर मोर, रोशन लाल शर्मा, दिनेश तिवारी, सुनहरा गुर्जर, रामकुमार, मांगेराम, गुलजार करमसिंह राजेश आदि सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं के सदस्य शामिल रहे।

Advertisement

योगी के आगमन को लेकर बच्चों में उत्साह

सीएम योगी आदित्यनाथ का असर हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। योगी आदित्यनाथ के प्रति हर आयु वर्ग के व्यक्ति की दीवानगी देखते ही बनती है। सरस्वती नगरी पिहोवा में भी योगी आदित्यनाथ के 28 अक्तूबर के आगमन को लेकर दीवानगी का असर देखने को मिल रहा है। पूरे शहर में कहीं पर योगी आदित्यनाथ के बड़े-बड़े होर्डिंग दिखाई देते हैं, तो कहीं पर योगी की आदमकद पोस्टर नजर आ रहे हैं। इस दीवानगी में बच्चे भी पीछे नहीं है। योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर बच्चों द्वारा हाथों से स्कैच बनाए जा रहे हैं। पार्थ, माधव व अंशुमन द्वारा योगी आदित्यनाथ को भेंट करने के लिए अपने हाथों से उनका स्कैच बनाया है। पार्थ का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी हमारे आदर्श हैं। वे देश के सुपर हीरो सीएम है। पार्थ ने कहा कि यदि 28 तारीख को मौका मिला तो वह अपने हीरो को अपने हाथों से बनाया गया स्कैच जरूर भेंट करेंगे।

Advertisement
Advertisement