For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विकास में 15 साल से पीछे चल रहा यमुनानगर : रमन त्यागी

08:07 AM Sep 26, 2024 IST
विकास में 15 साल से पीछे चल रहा यमुनानगर   रमन त्यागी
यमुनानगर में बुधवार को लोगों को संबोधित करते कांग्रेस नेता रमन त्यागी। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 25 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी रमन त्यागी ने कहा कि गुड़गांव के बाद प्रदेश में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाला यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र विकास में क्यों पिछड़ा। इस सवाल पर विचार करना बेहद जरूरी है। इसकी वजह साफ है, पहले यहां से जो विधायक थे, वह एक ही बात बोलते थे, हमारी पार्टी की सरकार नहीं है। 2014 से जिसे चुना गया, वह न तो विधानसभा में बोले, न शहर में ही उनकी आवाज सुनी गई। उनकी एक ही बात थी, मेरी कोई सुनता ही नहीं।
जब कोई इनकी सुनता ही नहीं तो फिर इन्हें चुनने का आखिर लाभ क्या? इसलिए यमुनानगर विकास में तेजी से पिछड़ रहा है। आज यह क्षेत्र 15 साल पीछे चला गया। अब वक्त आ गया है, इस क्षेत्र के विकास के लिए हर स्तर पर आवाज उठनी चाहिए।
रमन त्यागी ने कहा कि मैं आपकी आवाज बनूंगा। न डरा हूं, न डरूंगा, यह वादा है मेरा आपसे। रमन त्यागी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसंपर्क अभियान के तहत बोल रहे थे। उन्होंने बताया कि यमुनानगर का प्लाईवुड उद्योग आज मंदे के दौर से गुजर रहा है लेकिन इस बाबत एक भी बार यहां के जनप्रतिनिधि ने आवाज नहीं उठाई। शहर में एक भी शिक्षण संस्थान नहीं खोला गया। इस शहर की कनेक्टिविटी के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया।
रमन त्यागी ने कहा कि आपके वोट लेकर इन नेताओं ने सत्ता सुख भोगा है। आज उनसे सवाल करने का वक्त आ गया है। वह जवाब दें, इस क्षेत्र के लिए किया क्या?

Advertisement

Advertisement
Advertisement