For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रधानमंत्री के मन की बात बूथ स्तर पर सुनेंगे कार्यकर्ता : विज

07:54 AM Aug 22, 2024 IST
प्रधानमंत्री के मन की बात बूथ स्तर पर सुनेंगे कार्यकर्ता   विज
अम्बाला छावनी में बुधवार को पूर्व मंत्री अनिल विज अपने साथियों के साथ ‘दि ट्रिब्यून’ के वेब एडिशन में इंटरव्यू को देखते हुए। -हप्र

अम्बाला, 21 अगस्त (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज निकलसन रोड पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में 25 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम बूथ स्तर पर सुनने एवं विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जोन प्रधान, वार्ड प्रधान व मोर्चा प्रधानों की बैठक को संबोधित किया।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विज ने कहा कि आगामी 25 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को हर
बूथ स्तर पर एक सेंटर बनाकर सुना जाएगा।
उन्होंने कहा कि हर बूथों पर पहले से ही तय कर लिया जाए कि कहां पर सेंटर बनाना है। उन्होंने कहा कि सभी पन्ना प्रमुख, त्रिदेव, विभिन्न प्रकोष्ठ एवं अन्य मोर्चों से भी कार्यकर्ता सेंटर में 25 अगस्त को मन की बात कार्यक्रम को सुनेंगे। वहीं विज ने विधानसभा चुनावों को लेकर भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और गतिविधियां बढ़ाने के दिशा-निर्देश दिए।
बैठक के दौरान पूर्व मंत्री अनिल विज के ‘दि ट्रिब्यून’ के वेब एडिशन में आधे घंटे के इंटरव्यू को
सभी कार्यकर्ताओं ने एकसाथ बैठकर देखा। बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव के संयोजक संजीव सोनी बब्बू, मंडल प्रधान किरणपाल चौहान व विजेंद्र चौहान के अलावा भाजपा नेता बीएस बिंद्रा, नरेंद्र राणा, श्याम सुंदर अरोड़ा, फकीरचंद सैनी, बलविंद्र सिंह, सुरेंद्र बिंद्रा डब्बू, विजय शर्मा, आशीष अग्रवाल, सुभाष शर्मा, ललता प्रसाद, प्रवेश शर्मा, पुनील सरपाल व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×