For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक ने रानियां को तबाही के कगार पर खड़ा किया : अभय चौटाला

09:41 AM Aug 27, 2024 IST
विधायक ने रानियां को तबाही के कगार पर खड़ा किया   अभय चौटाला
सिरसा में सोमवार को जनसभा को संबोधित करते अभय सिंह चौटाला व अर्जुन चौटाला।-हप्र

सिरसा, 26 अगस्त (हप्र)
इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने सोमवार को रानियां स्थित जीवननगर रोड पर इनेलो प्रत्याशी अर्जुन चौटाला के चुनावी कार्यालय का रिबन काटकर उद्घाटन किया। इस अवसर पर उपस्थित इनेलो-बसपा गठबंधन के पदाधिकारियों व कार्यकतार्ओं की जनसभा को संबोधित करते हए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पूरे हरियाणा में इस बार इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनेगी क्योंकि यह गठबंधन अपनी कल्याणकारी नीतियों के बूते अन्य राजनीतिक दलों से काफी आगे निकल चुका है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के कार्यकाल में इस इलाके में नहरों का जाल बिछाया गया जिससे किसान लाभान्वित हुए। उन्होंने कहा कि इनेलो शासनकाल में ही पूरे प्रदेश में शिक्षा क्षेत्र में नये स्कूलों की स्थापना, कई स्कूलों को अपग्रेड किए जाने के साथ-साथ स्वास्थ्य केंद्रों में भी चिकित्सकों की भर्ती की गई। इसके अलावा व्यापारियों को भी अनेक राहत देकर उन्हें लाभान्वित किया गया।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने दस सालों के शासन में प्रदेशवासियों को काफी परेशान किया है, ऐसे में अब जनता बदलाव चाहती हैं।
इनेलो नेता ने कहा कि रानियां के वर्तमान विधायक रणजीत सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल के नाम पर वोट अवश्य मांगे मगर उनकी जनसेवा की नीति को अमल में नहीं लाया जिससे इलाके के लोग स्वयं को ठगे हुए महसूस कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि रानियां के विधायक ने इस हलके को तबाही के कगार पर ला दिया है। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सिरसा में मेडिकल कॉलेज बनाने संबंधी तीन मर्तबा शिलान्यास किया गया मगर इस पर अभी तक एक भी नयी ईंट यहां नहीं लगाई। इससे पूर्व इनेलो उम्मीदवार अर्जुन चौटाला ने कहा कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला व इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, वे जन आशीर्वाद से उसे पूरा करेंगे। इस अवसर पर मंच संचालन जसवीर सिंह जस्सा ने किया। इस अवसर पर इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, पूर्व विधायक डॉ. सीताराम, गुरविंद्र सिंह गिल, अभय सिंह खोड, प्रवक्ता महावीर शर्मा, सुभाष नैन, युवा इनेलो जिलाध्यक्ष भगवान कोटली, धर्मवीर नैन आदि वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×