For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पानीपत से बड़ी संख्या में पहुंचेंगे कार्यकर्ता

08:01 AM Oct 16, 2024 IST
पानीपत से बड़ी संख्या में पहुंचेंगे कार्यकर्ता
Advertisement

पानीपत, 15 अक्तूबर (वाप्र)
भाजपा जिला कार्यालय सेक्टर-6 के परिसर में जिला स्तरीय पार्टी पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने की। जिला महमंत्री कृष्ण छोक्कर ने बैठक का एजेंडा प्रस्तुत किया। मंडल अध्यक्ष मंजीत डिकाड़ला ने सभी का स्वागत किया।
मंडल अध्यक्ष संजय त्यागी ने बैठक के बारे में जानकारी दी।
बैठक में पानीपत जिला को विकास के मामले में प्रथम स्थान पर लाने के लिए भी सभी मंडल अध्यक्षों ने अपने सुझाव दिए। बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने कहा कि संगठन में अद्भुत शक्ति होती है और संगठन की कर्मठता और कुशलता के कारण ही भाजपा हरियाणा ने एक नया इतिहास रचते हुए लगातार तीसरी बार रिकॉर्ड जीत हासिल कर सरकार बनाई है।
यही नहीं भाजपा ने पानीपत जिला की जहां सभी चारों विधानसभा सीटों में विजय हासिल की है, वहीं हरियाणा के गठन के बाद पहली बार समालखा में भाजपा ने रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि 17 अक्तूबर को पंचकुला में ऐतिहासिक शपथ समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पुनः मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करेंगे।
उन्होंने सभी मंडल अध्यक्षों और पदाधिकारियों से अनुरोध किया कि वे अपने क्षेत्रों के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं उद्योगपतियों, प्रबुद्ध नागरिकों और विशेष सम्मान प्राप्त व्यक्तियों को पंचकूला के शपथ ग्रहण समारोह में ले जाना सुनिश्चित करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement