For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘निराश न हों कार्यकर्ता, प्रदेश में बनेगी इनेलो की सरकार’

09:26 AM Jun 18, 2024 IST
‘निराश न हों कार्यकर्ता  प्रदेश में बनेगी इनेलो की सरकार’
लाडवा के इनेलो जोन प्रभारियों के साथ मौजूद लाडवा के पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी। -निस
Advertisement

बाबैन, 17 जून (निस)
विधानसभा चुनावों को देखते हुए हलका लाडवा के पूर्व विधायक एवं इनेलो के वरिष्ठ चौधरी शेर सिंह बड़शामी ने लाडवा के सभी इनेलो जोन प्रभारियों की मीटिंग ली और विधानसभा के चुनाव को आगे लिए रणनीति तैयार की गई। इस अवसर पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी बताया है कि मंगलवार को दोपहर 1.00 बजे पाल प्लाजा कुरुक्षेत्र में अभय सिंह चौटाला कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेंगे और उनका अभार प्रकट करेंगे।
शेर सिंह बडशामी ने सभी इनेलो प्रभारियों से अपील की है कि वे कल के कार्यकर्ता सम्मेलन में सभी साथियों को लेकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे। शेर सिंह बड़शामी ने बताया है कि 22 जून को लाडवा की रामकुंडी पर लाडवा के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होगा।  बड़शामी ने विधानसभा चुनाव के लिए सभी प्रभारियों से विस्तार से चर्चा भी की। बड़शामी ने बताया की लोकसभा चुनाव और विधानसभा में जमीन आसमान का अंतर होता है। लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़ा जाता है और विधानसभा चुनाव प्रदेश के मुद्दों पर लड़ा जाता है। बडंशामी ने पूर्व में हुए कई चुनाव का तर्क देकर प्रभारियों में जोश भरा।
शेर सिंह बड़शामी ने कार्यकर्ताओं और आमजन को आहृवान किया है कि निराश होने की जरूरत नहीं है,अबकी बार प्रदेश में इनेलो की सरकार होगी। उन्होंने कहा है कि आज हरियाणा प्रदेश की जनता को जो लाभ मिल रहा है, यह सब पूर्व उप प्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल व पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला द्वारा जनहित में की बनाई गई नीतियों की बदौलत मिल रहा है। उन्होंने कहा है कि इनेलो का कार्यकर्ता बहुत मजबूत है, कार्यकर्ताओं की बदौलत प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×