For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तीसरी बार भी मोदी सरकार के संकल्प के साथ आगे बढ़ें कार्यकर्ता : विज

08:04 AM Mar 29, 2024 IST
तीसरी बार भी मोदी सरकार के संकल्प के साथ आगे बढ़ें कार्यकर्ता   विज
अम्बाला शहर के भाजपा नेता बृहस्पतिवार को अनिल विज से मिलते हुए।-हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 28 मार्च (हप्र)
नगर पालिका अम्बाला शहर के पूर्व प्रधान तथा पार्षद सहित कई नेताओं ने आज पूर्व गृहमंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल विज से मुलाकात की और लोकसभा चुनावों सहित वर्तमान राजनीति को लेकर व्यापक चर्चा की। बाद में भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने भी विज से मुलाकात करके आवश्यक मार्गदर्शन लिया।
विज से मिलने वालों में नगर पालिका के पूर्व प्रधान निर्मल विज, पूर्व पार्षद भारत भूषण गुलाटी, अंतिक बंसल, विवेक साहनी प्रमुख रूप से मौजूद रहे। निर्मल विज ने बताया कि मुलाकात के दौरान देश और प्रदेश की राजनीति पर चर्चा हुई और लोकसभा के आगामी चुनावों में 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने को लेकर हर कार्यकर्ता से अपना अपना योगदान सुनिश्चित करने को कहा गया। अनिल विज ने कहा कि देश में भाजपा का माहौल है और लोग मोदी की गारंटी पर विश्वास करते हैं। भाजपा विकसित भारत के सपने के साथ आगे बढ़ रही है और देश की जनता नरेंद्र मोदी पर विश्वास जता रही है। इसलिए तीसरी बार भी मोदी सरकार और 400 पार के संकल्प के साथ ही पार्टी के हर कार्यकर्ता को आगे बढ़ना है।

भाजपा के कार्यकर्ता बैरकों में नहीं जाते : पूर्व गृह मंत्री

अम्बाला (हप्र) : हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा पार्टी हमेशा हर चुनाव के लिए तैयार रहती है। हमारे कार्यकर्ता पूरे साल गतिविधियों में शामिल रहते हैं और कार्यकर्ता कभी बैरकों में नहीं जाते बल्कि फील्ड में रहते हैं। हमारा पूरा सिस्टम बना हुआ है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि जो सारा साल नहीं पढ़ते, उन्हें सुबह-शाम व दिन-रात बैठकर पढ़ना पड़ता है। विज आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्‌डा के बयान कि हरियाणा में सरकार रेंग रही है, के बारे में पूर्व मंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार चल रही है और अपने सभी दायित्वों का बखूबी निर्वहन कर रही है। उन्होंने कहा कि अभी आचार संहिता लगी हुई है जिसमें कोई घोषणा नहीं की जा सकती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गत दिनों पश्चिम बंगाल में दिए गए बयान कि ईडी के पास जो पैसा आएगा वह गरीबों में दिया जाएगा, पर पूर्व मंत्री ने कहा कि मोदी जी जो कहते हैं वह करते हैं। वहीं, इनेलो नेता अभय चौटाला के बयान कि उधार के नेताओं से भाजपा लोकसभा चुनाव जीतना चाहती, के संबंध में कहा कि इनेलो ने भी अपने प्रत्याशियों की घोषणा की जोकि दूसरी पार्टी के ही हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को समझ आ रहा है कि बाकी दलों का अब “ओम भूर्भुव: स्वाहा” हो चुका है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×