For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सतपाल ब्रह्मचारी के आते ही सोनीपत में भाजपा ने मान ली अपनी हार : हुड्डा

10:40 AM May 09, 2024 IST
सतपाल ब्रह्मचारी के आते ही सोनीपत में भाजपा ने मान ली अपनी हार   हुड्डा
सोनीपत के खरखौदा में सभा में जुटे लोगों का अभिवादन स्वीकार करते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा। साथ खड़े हैं कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 8 मई (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सोनीपत लोकसभा सीट से पंडित सतपाल ब्रह्मचारी के नाम का ऐलान होते ही भाजपा ने अपनी हार मान ली। ऐसा लगता है कि भाजपा अब सिर्फ चुनाव लड़ने की औपचारिकता पूरी कर रही है क्योंकि 36 बिरादरी ने एकजुट होकर ब्रह्मचारी को जिताने का मन बना लिया है। हुड्डा बुधवार को सोनीपत लोकसभा के गोहाना, खरखौदा और मुरथल में कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणा पत्र में एक भी जन हितैषी वादा नहीं है। भाजपा नेताओं द्वारा कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे में लगातार झूठ फैलाया जा रहा है जबकि यह बात अब जन-जन तक पहुंच चुकी है कि कांग्रेस ने केंद्र सरकार में 30 लाख पक्की नौकरियां, किसानों को एमएसपी की गारंटी, प्रत्येक शिक्षित युवा को एक साल की अप्रेंटिसशिप की गारंटी, महिलाओं को एक लाख रुपये सालाना देने का ऐलान किया है। कांग्रेस का घोषणा पत्र प्रत्येक वर्ग को लाभ पहुंचाने का एक रोडमैप है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी पहले ही जीत चुके हैं अब सिर्फ उनकी जीत को भारी अंतर में बदलना है।
इस मौके पर विधायक जगबीर मलिक, जयवीर वाल्मीकि, सुरेंद्र पंवार, इंदुराज नरवाल, पूर्व राजनीतिक सलाहकार प्रो. वीरेंद्र सिंह, मेयर निखिल मदान, पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया, सुखबीर फरमाणा, पदम सिंह दहिया, बिजेंद्र आंतिल, सुरेंद्र शर्मा, मनोज रिढ़ाऊ, रणबीर महाशय समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

भाजपा के पास न कोई योजनाएं न कार्यों का रिपोर्ट कार्ड

लोगों के समर्थन से उत्साहित सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा में भी कांग्रेस की जीत तय है। हरियाणा में कांग्रेस ने 2 लाख नौकरियां अलग से देने का ऐलान किया है। साथ ही बुजुर्गों को 6 हजार पेंशन, कर्मचारियों को ओपीएस का लाभ, प्रत्येक गृहणी को 500 रुपये में गैस सिलेंडर, 300 यूनिट मुफ्त बिजली जैसे वादे कांग्रेस द्वारा किए जा रहे हैं। भाजपा के पास न भविष्य के लिए कोई योजनाएं हैं और न ही पूर्व के कार्यों का रिपोर्ट कार्ड। 10 साल सत्ता में होने के बावजूद भाजपा किसी भी वर्ग के दिल में स्थान नहीं बना पाई। हर वर्ग आज भाजपा से छुटकारा और कांग्रेस सरकार बनाना चाहता है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×