For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सतपाल ब्रह्मचारी की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

11:36 AM Jun 05, 2024 IST
सतपाल ब्रह्मचारी की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न
जुलाना में मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जीत की खुशी मनाते पूर्व विधायक परमेंद्र सिंह ढुल। -हप्र
Advertisement

दलेर सिंह/हप्र
जींद (जुलाना), 4 जून
सोनीपत लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी की जीत की खुशी पर मंगलवार को जुलाना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह खूब जश्न मनाया। सतपाल ब्रह्मचारी को इस बार जुलाना क्षेत्र से रिकार्ड 24325 मतों की बढ़त मिली है, जो उनकी जीत का प्रमुख आधार रही है।
जुलाना क्षेत्र से बड़ी बढ़त मिलने पर कांग्रेसजनों में नये जोश व उत्साह का संचार हुआ है। क्योंकि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में सोनीपत से कांग्रेस प्रत्यासी रहे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को जुलाना क्षेत्र से13842 मतों की हार का सामना करना पड़ा था।
उसके बाद हुए विधानसभा चुनाव में यहां से जजपा के अमरजीत ढांडा जीते, कांग्रेस उम्मीदवार की फिर हार हुई। लेकिन अब सतपाल ब्रह्चारी की जुलाना विस में हुई बंपर बढ़त से जुलाना के राजनैतिक समीकरण पूरी तरह से बदले हुए नजर आने लगे हैं। इसी कड़ी में जुलाना में स्थित कार्यालय में पूर्व विधायक परमेंद्र ढुल से कार्यकर्ताओं के साथ लड्डु बांटकर खुशी मनाई।
जुलाना विधानसभा क्षेत्र से पूर्व में कांग्रेस प्रत्याशी रहे प्रो. धर्मेंद्र सिंह ढुल, रोहित दलाल, जगबीर सिंह ढिगाना, डा. सुभाष लाठर, अनिल दलाल, नरेंद्र लाठर,हशियार सिंह लाठर, वीरेंद्र लाठर, कुलवंत शादीपुर पूर्व सरपंच, कृष्ण भारद्वाज, रामपाल करेला, मंजीत लाठर, डा.बलबीर आर्य, बाबूराम सिंगला, नवीन सांगवान, धर्मराज कौशल, राजपाल करसोला समेत अन्य नेताओं ने कहा कि जुलाना के साथ-साथ अब पूरे हरियाणा में बदलाव की लहर चल पड़ी है।

ब्राह्मण सभा ने लड्डू बांटकर मनायी खुशी

जुलाना में मंगलवार को कांग्रेस की जीत पर खुशी मनाते हुए ब्राह्मण सभा के पदाधिकारी। -हप्र

जुलाना ब्राह्मण सभा ने सोनीपत लोकसभा से सतपाल ब्रह्मचारी की जीत पर लड्डू बांटकर खुशी मनाई। सभा के प्रधान देवेंद्र शर्मा ने कहा कि भाजपा की नीतियों को लेकर लोगों में रोष बना हुआ था, जिसका जवाब देते हुए प्रदेश की जनता ने भाजपा को आईना दिखाने का काम किया है। लोकसभा चुनावों ने साबित कर दिया कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव में एकतरफा कांग्रेस की जीत होगी। इस मौके पर पूर्व सतबीर सरपंच, उपप्रधान रामहेर शर्मा, उपप्रधान मनोज शर्मा, जोगेंद्र शर्मा,ऋषि शर्मा, जग्गू शर्मा, कुलदीप शर्मा आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×