For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिना थके, बिना रुके, हर बूथ पर कमल खिलायें भाजपा कार्यकर्ता

10:46 AM Aug 18, 2024 IST
बिना थके  बिना रुके  हर बूथ पर कमल खिलायें भाजपा कार्यकर्ता
गुरुग्राम के भाजपा जिला कार्यालय में मंडल के प्रमुख पदाधिकारियों एवं शक्ति केंद्र प्रमुखों की बैठक को संबोधित करते पूर्व विधायक डॉ़ पवन सैनी। साथ हैं जिला अध्यक्ष कमल यादव व अन्य। हप्र

गुरुग्राम, 17 अगस्त (हप्र)
भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक डाॅ. पवन सैनी ने शनिवार को कहा कि कार्यकर्ताओं और जनता का उत्साह बता रहा है कि तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं की मेहनत से लगातार चुनाव जीतती आ रही है।
शनिवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के नवीन मंडल, बादशाहपुर मंडल, फर्रूखनगर, डुंडाहेडा एवं खेडकी दौला मंडल के प्रमुख पदाधिकारियों एवं शक्ति केन्द्र प्रमुखों की बैठक हुई। बैठक में पवन सैनी ने कहा कि चुनाव का बिगुल बज चुका है, सभी कार्यकर्ता अब बिना थके और बिना रुके चुनाव जीतने में जुट जाएं और हर बूथ पर कमल खिलायें।
इस अवसर पर डाॅ. पवन सैनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा नॉनस्टॉप आगे बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री कार्यशैली प्रदेश की जनता को पसंद आ रही है। दस साल में हमारी सरकार ने इतने काम किए हैं जितने कांग्रेस 60 सालों में भी नहीं कर पाई। सभी कार्यकर्ता मोदी और नायब सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएं और लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करें। भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ फील्ड में उतरकर काम कर रहे हैं। जिला की चारों विधानसभाओं में इस बार कमल खिलना तय है।
ये रहे मौजूद
बैठक में राजबाला शर्मा, विधानसभा प्रभारी संदीप राघव, विधानसभा संयोजक एवं जिला महामंत्री रामबीर भाटी, जिला उपाध्यक्ष अर्जुन शर्मा, अजीत यादव, मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र यादव, दौलतराम यादव, वीरेंद्र यादव और रामनिवास यादव व मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×