For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मॉल में बम की धमकी, पुलिस ने खंगाला तो अफवाह निकली

10:38 AM Aug 18, 2024 IST
मॉल में बम की धमकी  पुलिस ने खंगाला तो अफवाह निकली
गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल में बम की धमकी मिलने के बाद उसे खाली करने के बाद जांच करती पुलिस। -हप्र

गुरुग्राम, 17 अगस्त (हप्र)
गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में शनिवार की सुबह 9:27 बजे बम रखा होने की धमकी भरा ईमेल मिला। जैसे ही यह सूचना मॉल स्टाफ व अन्य लोगों को मिली तो हड़कंप मच गया। सुबह के समय लोगों की भीड़ कम थी, एहतियात के तौर पर जो भी लोग मॉल में थे, उन्हें तुरंत बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद पुलिस ने मॉल में चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। जांच पूरी होने के बाद पुलिस की ओर से कहा गया कि ऐसी कोई वस्तु उन्हें मॉल में नहीं मिली। इससे साफ है कि यह मेल सिर्फ अफवाह फैलाकर माहौल खराब करने के लिए की गई थी।
एंबियंस मॉल में बम होने की सूचना मिलते ही पुलिस दल-बल सहित मौके पर पहुंची। बम निरोधक दस्ते की टीमें भी मॉल में पहुंची। मॉल की बिल्डिंग को खाली करवा लिया गया। पुलिस के मुताबिक एंबियंस मॉल प्रबंधन को बम विस्फोट की धमकी ईमेल के जरिये सुबह 9:27 बजे मिली थी। यह मेल नोएडा के मॉल ऑफ इंडिया व पुणे समेत कई अन्य पतों पर भेजा गया था।
मेल में यह लिखा ...
मैंने बिल्डिंग में बम लगाए हैं। बिल्डिंग के अंदर मौजूद हर व्यक्ति मारा जाएगा, आप में से कोई भी बच नहीं पाएगा। आप मौत के लायक हैं। मैंने बिल्डिंग में बम इसलिए लगाए, क्योंकि मुझे अपनी जिंदगी से नफरत है। मेल में यह भी लिखा है कि-इस हमले के पीछे पैगी और नोरा हैं।
एसीपी डीएलएफ विकास कौशिक के मुताबिक पुलिस टीमों ने मॉल के कोने-कोने की जांच कर ली है। बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड सहित पुलिस की टीमें मॉल के हर कोने की गहनता से जांच कर चुकी हैं। मॉल में कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है। प्राथमिक जांच में यही सामने आ रहा है कि यह ईमेल केवल डराने के उद्देश्य से भेजी गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×