For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनीपत की जनता के आशीर्वाद से लंबित विकास कार्यों को मिलेगी रफ्तार : सुरेंद्र पंवार

10:21 AM Oct 03, 2024 IST
सोनीपत की जनता के आशीर्वाद से लंबित विकास कार्यों को मिलेगी रफ्तार   सुरेंद्र पंवार
सोनीपत में चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार व अन्य नेतागण। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 2 अक्तूबर (हप्र)
सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने कहा कि उन्होंने हरियाणा विधानसभा चंडीगढ़ में सोनीपतवासियों की आवाज उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि सोनीपत के लंबित पड़े विकास कार्यों के लिए जनता के आशीर्वाद की जरूरत है। सुरेंद्र पंवार बुधवार को गीता भवन चौक, आर्य नगर, न्यू जीवन नगर, सरस्वती विहार, अहमदपुर, शमाबाद, श्याम नगर, सहित कई कॉलोनियों में आयोजित जनसंपर्क अभियान के दौरान शहरवासियों से वोट की अपील कर रहे थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि विधानसभा के प्रत्येक सत्र में सोनीपत विधानसभा के महत्वपूर्ण मुद्दों को गंभीरता के साथ उठाया और सरकार से जवाब भी मांगा जिसकी बदौलत ही सोनीपत विधानसभा की ड्रेन नंबर-6, इंतकाल, मालिकाना हक, किसान सम्मान निधि का भुगतान, सहित अन्य मुद्दों पर सरकार को जवाब देना पड़ा और उस पर ग्राउंड लेवल पर काम भी करना पड़ा।
सोनीपत विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने कहा कि सोनीपत विधानसभा की आवाज उठाने में कभी भी पीछे नहीं रहे हैं। विधानसभा में उन्होंने सभी मुद्दों को पुरजोर तरीके से उठाया। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि एक बार फिर उन्हें आशीर्वाद देकर हरियाणा विधानसभा में भेजें ताकि जो लंबित कार्य हैं उन्हें पूरा करवा सकें।
सभाओं में स्वागत से अभिभूत पंवार ने कहा कि लोगों के मिल रहे जन समर्थन इस बात का स्पष्ट संकेत है कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही सोनीपत के विकास का रुका हुआ पहिया तेजी से दौड़ेगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में सोनीपत में कोई नई परियोजना भाजपा नहीं ला सकी, लेकिन कांग्रेस सरकार बनते ही नई परियोजनाएं सोनीपत विधानसभा को कांग्रेस सरकार देने का काम करेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement