मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हार-जीत जिंदगी का खेल, रोहतक में तेजी से होंगे विकास कार्य : मनीष ग्रोवर

08:42 AM Oct 10, 2024 IST
रोहतक में बुधवार को पत्रकारों से बात करते भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर। -निस

रोहतक, 9 अक्तूबर (निस)
रोहतक से भाजपा उम्मीदवार मनीष ग्रोवर ने बुधवार को कैंप आफिस में विधानसभा चुनाव के आए नजीतों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने कार्यकर्ताओं व रोहतक की जनता का आभार व्यक्त किया और कहा कि हर वर्ग के समर्थन से प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी है, जो रिकार्ड है। साथ ही, उन्होंने कहा कि हार-जीत जिंदगी का खेल है और वह चुनाव जरूर हारे हैं, लेकिन हौसला नहीं। उन्होंने कहा कि रोहतक में तेजी से विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने कांग्रेस विधायक भारत भूषण बतरा को जीत की बधाई दी। बाद में पत्रकारों से बातचीत में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष ग्रोवर ने पूर्व सीएम हुड्डा पर निशाना साधा।
उन्होंने कहा कि हुड्डा ने झूठ बोलकर लोगों को बरगलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में भी कांग्रेस ने झूठ बोला और अब विधानसभा चुनाव में भी झूठ का सहारा लिया। लेकिन प्रदेश की जनता पहले ही समझ गई थी कि कांग्रेस झूठ बोल रही है और इसलिए भाजपा के पक्ष में मतदान कर पूर्ण बहुमत से प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनाई।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो भी संकल्प पत्र में वादे किए हैं, वह जरूर पूरे किए जाएंगे। साथ ही, रोहतक में भी तेजी से विकास कार्य करवाए जाएंगे। ग्रोवर ने कहा कि जनता जनार्दन होती है और जनता ने अपना आशीर्वाद भाजपा को दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठ का प्रचार कर तरह तरह के हथकंडे अपनाए, लेकिन जनता ने उसे आईना दिखा दिया। भाजपा की बिना खर्ची, बिना पर्ची के युवाओं को मैरिट के आधार पर नौकरियां देना, किसानों की फसलों को एमएसपी पर खरीदना व घर बैठे लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने जैसी नीतियों पर लोगों ने विश्वास जताया है। ग्रोवर ने दावा किया कि रोहतक के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। इस मौके पर सतीश नांदल, डॉ. आदित्य बतरा, राजकमल सहगल, मनोज मकड, कपिल नागपाल, अशोक सहगल, सुरेश मुंजाल मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement