For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में बहेगी विकास की बयार

10:38 AM Oct 18, 2024 IST
सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में बहेगी विकास की बयार
Advertisement

पानीपत, 17 अक्तूबर (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सैनी द्वारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर प्रदेश के नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने जनता को बधाई दी और कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में भाजपा सरकार जनता के विश्वास पर खरा उतरेगी। पिछले दस साल में भाजपा सरकार ने जनता की भलाई के लिए अनेक हितकारी निर्णय लिए हैं और जनता के आशीर्वाद से ही एक बार फिर भाजपा सरकार बनी है। अब जनता के विश्वास के साथ इसराना हलके में समान रूप से विकास कार्य होंगे।
कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने बृहस्पतिवार को यहां जारी एक प्रेस बयान में हलके की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि हलके में विकास की कमी नहीं रहने दी जाएगी। विकास और भाजपा एक दूसरे के पूरक हैं। भाजपा के तीसरे कार्यकाल में सभी अधूरे कामों को तेज गति से पूरा करवाया जाएगा।
बृहस्पतिवार को पंचकूला स्थित सेक्टर-5 के दशहरा ग्राउंड में पीएम नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सैनी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली और कृष्ण लाल पंवार ने भी अन्य मंत्रियों के साथ कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली है। वहीं इसराना हलका सहित पानीपत जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों से हजारों कार्यकर्ता शपथ ग्रहण समारोह में पंचकूला पहुंचे थे।
पानीपत जिले से कृष्ण लाल पंवार व महीपाल ढांडा को कैबिनेट मंत्री बनाये जाने पर पानीपत जिले के लोगों में खुशी का माहौल है।

Advertisement

भाजपा वर्करों ने बांटी जलेबियां

पिहोवा (निस) : प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने व नायब सैनी के मुख्यमंत्री बनने की खुशी में भाजपा वर्करों ने मुख्यमंत्री नायब सैनी के करीबी रिश्तेदार सतीश सैनी के प्रतिष्ठान पर जलेबियां बांटकर खुशी मनायी। इस मौके पर युधिष्ठिर बहल, सचिन मित्तल, सचिन नंबरदार, थाना शिवसेना हिंदुस्तान के प्रदेश अध्यक्ष जागीर मोर, शहरी प्रधान रोशन लाल शर्मा मौजूद थे। भाजपा वर्कर भगवान परशुराम चौक पर एकत्रित हुए तथा लड्डू बांटें। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष राकेश पुरोहित जिला प्रभारी राजेंद्र बाखली महेश तलवार मौजूद थे। सरस्वती मंदिर पर ब्राह्मण नेता दिनेश तिवारी ने साथियों सहित मिठाई बांटी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement