मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में बह रही बदलाव की बयार : कुमारी सैलजा

08:42 AM Aug 27, 2024 IST
अटेली मंडी में सांसद कुमारी सैलजा लोगों को संबोधित करते हुए। -निस

मंडी अटेली, 26 अगस्त (निस)
कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा की संदेश यात्रा सोमवार को अटेली में पहुंचने पर विभिन्न स्थानों पर इसका जोरदार स्वागत किया गया। रिटायर्ड एडीजीपी सुभाष यादव के नेतृत्व में एक निजी गार्डन में सभा का आयोजन किया गया।
वहीं डॉ. हिम्मत सिंह व शांतनु चौहान ने ट्रेक्टर, बाइक व युवाओं की टीम को लेकर भव्य स्वागत किया। कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में आज बदलाव की बयार बह रही है, हरियाणा में सरकार भी बदलेगी और व्यवस्था भी बदलेगी।
सरकार ने अग्निवीर के नाम पर युवाओं से मजाक किया है, उनके भविष्य से खिलवाड़ किया है, अगर उनकी शहादत हो जाए तो सरकार उन्हें शहीद का दर्जा तक नहीं देती। उधर मंहगाई की मार से महिलाएं परेशान हैं, बेरोजगारी से अपराध बढ़ रहा है और अपराध से प्रदेश में भय का माहौल है, रंगदारी मांगी जा रही है, गोलियां चलाई जा रही हैं और सरेआम हत्याएं की जा रही हैं। सीएमआई की रिपोर्ट कहती है कि हरियाणा बेरोजगारी में देश में नंबर वन है।
असंध के विधायक शमशेर सिंह गोगी ने कहा कि कुमारी सैलजा पार्टी की मूल विचारधारा के अलावा समाज के जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता कर राष्ट्र का निर्माण करना चाहती हैं।
इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुर्जर, कालका के विधायक प्रदीप चौधरी, असंध विधायक शमशेर सिंह गोगी, पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, पूर्व विधायक रणधीर सिंह धीरा, पूर्व विधायक जगजीत सिंह सांगवान, राज पाल सिंह पूर्व विधायक, महेंद्र सिंह, जगमाल सिंह डीपी, राव कमलबीर सिंह आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement