मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बेहतर बादशाहपुर के लिए काम करेंगे : वर्धन

11:35 AM Sep 30, 2024 IST
गुरुग्राम स्थित बादशाहपुर से कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 29 सितंबर (हप्र)
सेक्टर-70 स्थित ट्यूलिप क्लब हाउस में न्यूज ड्रम कंपनी की ओर से सिटीजन टाउन हॉल में स्थानीय नागरिकों और पेशेवरों की एक महत्वपूर्ण सभा आयोजित की गई। इसमें बादशाहपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी वर्धन यादव ने शिरकत की। उन्हाेंने सभी के साथ गुरुग्राम और बादशाहपुर क्षेत्र से जुड़े विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।
उन्होंने कहा कि मैं लोगों की आवाज सुनने और एक बेहतर बादशाहपुर और बेहतर गुरुग्राम की दिशा में मिलकर काम करने के लिए समर्पित हूं। कार्यक्रम में वर्धन यादव ने यह घोषणा की है कि वे विधानसभा में निवासियों कल्याण संघों को सशक्त बनाने के लिए एक नयी नीति प्रस्तावित करेंगे। यह पहल सभी आरडब्ल्यूए को सीधे सरकारी फंड्स आवंटित करेगी। जो एमएलए फंड्स से स्वतंत्र होंगी, ताकि उनके समुदायों के विकास को बढ़ावा दिया जा सके।
वर्धन यादव ने कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके पास बादशाहपुर क्षेत्र के विकास का एक विजन है। उस विजन से वे क्षेत्र की कायापलट करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने अब तक चुनावी वायदों के सहारे अपना समय बिताया है। वायदों के मुताबिक काम हुए या नहीं, इसे लेकर जनप्रतिनिधियों से कभी कोई सवाल नहीं किया। उन्होंने बादशाहपुर की जनता को भरोसा दिलाया कि वे क्षेत्र की जनता के आशीर्वाद से विधानसभा पहुंचकर नीतियां भी बनवाएंगे और कार्यों को धरातल पर उतारेंगे।
वर्धन यादव ने हेरिटेज सिटी सेक्टर-25, जेम्मा पार्क सेक्टर-65, क्लब कैपरी ग्रीन सेंट्रल पार्क सेक्टर-48, पैशियो क्लब साउथ सिटी-2 सेक्टर-49, महादेव पार्क सेक्टर-57, फ्लैग पार्क राजवुड सिटी सेक्टर-49, क्लब ऑर्चिड पैटल्स सेक्टर-49, क्लब जेएमडी गार्डन सेक्टर-33, ऑर्चिड आईसलैंड सेक्टर-51, क्लब एम3एम गोल्ड एस्टेट सेक्टर-65, अपटाउन क्लब, श्रीराम पार्क सेक्टर-46, यूनिवर्ड गार्डन-1, बड़ा पार्क देवीलाल कालोनी, एम्मार प्रिमीयम, क्लब बीपीटीपी पार्क सेक्टर-66, सामुदायिक केंद्र सेक्टर-46 में कांग्रेस प्रत्याशी वर्धन यादव ने चुनाव प्रचार किया।

Advertisement

Advertisement