मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ग्रामीण हलके की बाहरी कालोनियों के लोगों की आवाज बनकर करेंगे काम : महीपाल सूबेदार

08:18 AM Jun 30, 2024 IST
पानीपत में भावना चौक के पास कांग्रेस नेता महीपाल सूबेदार के आवास पर उनका स्वागत करते कालोनी वासी। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 29 जून (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं कांग्रेस बाहरी कालोनी प्रकोष्ठ के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष महीपाल सूबेदार ने कहा कि भाजपा सरकार के करीब 10 वर्ष के राज में ग्रामीण हलके की कालोनियों के लोगों को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल पाई हैं और ज्यादातर बाहरी कालोनियों के हालात खराब हैं।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण हलके की बाहरी कालोनियों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जाएगा और उनका समाधान करवाने का पूरा प्रयास किया जाएगा। वे बाहरी कालोनियों के लोगों की आवाज बनकर काम करेंगे और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने पर हलके की सभी बाहरी कालोनियों की समस्याओं का हर हाल में समाधान करवाया जाएगा। महीपाल सूबेदार शनिवार को देशराज कालोनी भावना चौक के पास अपने आवास पर आयोजित सम्मान समारोह में कालोनी वासियों को संबोधित कर रहे थे।
इस मौके पर आसपास की अनेक कालोनियों के लोगों ने कांग्रेस नेता महीपाल सूबेदार का पगडी पहनाकर व फूलमालाओं से स्वागत किया गया।
इस अवसर पर शमशेर वाल्मीकि, राकेश वाल्मीकि, राममेहर, राज सिंह, विशाल कश्यप, राहुल कश्यप, देवेंद्र लाठर, साहिल, गौरव कश्यप, रितिक राजपूत, सुभाष वर्मा, कुणाल व चंचल आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement