मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सभी 10 लोकसभा सीटें जीतेंगे, फिर बनेगी नायब सरकार : असीम

08:10 AM Mar 21, 2024 IST
अम्बाला शहर में बुधवार को मां अम्बिका देवी मंदिर में माथा टेकते राज्यमंत्री असीम गोयल नन्यौला।-हप्र

अम्बाला शहर, 20 मार्च (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के रूप में शामिल किए गए अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल शपथ लेने के बाद आज सबसे पहले माता श्री अम्बिका देवी मंदिर में माता रानी का आशीर्वाद लेने पहुंचे। अम्बाला का नाम मां अम्बिका के नाम पर पड़ा था, ऐसा माना जाता है। मंदिर में पहुंच असीम गोयल ने मां अम्बिका की आरती की व पंडित अमित शर्मा ने मां अम्बिका की तस्वीर भेंट की। इसके पश्चात राज्यमंत्री असीम गोयल ने शहर के ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री मंजी साहिब में शीश नवाया व गुरुओं का आशीर्वाद लिया। साथ ही गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी ने राज्यमंत्री असीम गोयल को दौशाला व गुरु महाराज की तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया। गुरु घर में शीश नवा कर राज्यमंत्री अपने पैतृक गांव नन्यौला में पहुंचे जहां उन्होंने अपनी पैतृक भूमि को प्रणाम किया। गांववासियों ने अपने मंत्री का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया।
इससे पूर्व बीती देर रात अम्बाला शहर स्थित अपने निवास पर पहुंचे राज्यमंत्री असीम गोयल का उनके समर्थकों, पार्टी कार्यकर्ताओं, पार्षदों एवं नगर के गणमान्य लोगों ने जश्न मनाया एवं उत्साहपूर्वक राज्यमंत्री असीम गोयल का स्वागत किया। यह सिलसिला बुधवार को भी जारी रहा। आज सुबह राज्यमंत्री असीम गोयल ने सभी का अभिवादन स्वीकार कर नन्यौला देवी मंदिर में माता रानी का आशीर्वाद लिया। राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार गांव में पहुंचने पर गांववासियों ने पगड़ी पहना व तलवार भेंट कर असीम गोयल को सम्मानित किया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष मनदीप राणा, मंडल अध्यक्ष रामचंद्र सैनी, अमन सूद, पार्षद मनीष आनंद मन्नी, सुंदर ढींगरा, पूर्व मेयर रमेश मल, स्वर्ण सैनी, पार्षद यतिन बंसल, गुरविंदर सिंह, बाबा खेमचंद, सरपंच सुखविंदर सिंह, मुकेश वर्मा, सुषमन शर्मा, इंदरजीत सिंह कांडा मौजूद रहे।

Advertisement

अपनी जड़ों को मजबूत रखना बहुत जरूरी : गोयल

राज्यमंत्री असीम गोयल ने गांव में पहुंचने पर अपनी जन्मभूमि व गुरुओं की भूमि को प्रणाम करने के बाद कहा कि वे अपने गांव की सरदारी को और शहरवासियों को यही कहना चाहते हैं कि मंत्री वे नहीं बल्कि आप सभी बने हो। उन्होंने मंत्री पद की जिम्मेवारी देने के लिए संगठन, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल एवं शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। उन्होंने कहा कि यह खुशी नन्यौला गांव में पहली बार आई है। अपनी जड़ों को मजबूत रखना बहुत जरूरी है। हम सभी को अपनी जड़ों से जुड़े रहना चाहिए। अब हम सभी ने मिलकर लोकसभा चुनाव में मेहनत कर अम्बाला में कमल खिला कर, हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत में अपनी भागीदारी देनी है और आगे भी हरियाणा प्रदेश में नायब सरकार बनानी है।

पूर्व मंत्री विज का लिया आशीर्वाद

अम्बाला छावनी में बुधवार को पूर्व मंत्री अनिल विज का आशीर्वाद लेते मंत्री असीम गोयल।-हप्र

अम्बाला (हप्र) : नवगठित हरियाणा सरकार में मंत्री पद लेने वाले अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल आज वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री अनिल विज से उनके निवास पर आशीर्वाद लेने पहुंचे । उनके साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष मनदीप राणा भी मौजूद थे। मंत्री असीम गोयल ने अनिल विज का आशीर्वाद लेते हुए उनका मुंह मीठा कराया। इस दौरान पूर्व मंत्री विज ने भी गोयल को बधाई देते हुए कहा कि उनका हमेशा सहयोग रहेगा। गोयल ने कहा कि अनिल विज हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और वे उनका मार्गदर्शन लेकर अम्बाला शहर का विकास करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement