For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सबसे ज्यादा टिकट देने वाली पार्टी का करेंगे समर्थन

07:14 AM Aug 25, 2024 IST
सबसे ज्यादा टिकट देने वाली पार्टी का करेंगे समर्थन
करनाल में शनिवार को मीडिया से बातचीत करते राजपूत सभा के पदाधिकारी। -हप्र

करनाल, 24 अगस्त (हप्र)
प्रदेश में विधानसभा चुनाव की दृष्टिगत सेक्टर-8 स्थित राजपूत धर्मशाला में राजपूत सभा करनाल की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में चुनाव को लेकर सर्वसम्मति से निर्णय लिए गए। बैठक की अध्यक्षता राजपूत सभा के प्रधान डॉक्टर नरेंद्र प्रताप सिंह
ने की।
राजपूत सभा के प्रधान डॉ. नरेंद्र प्रताप सिंह व समाज के पदाधिकारियों ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि प्रदेश में राजपूत समाज की संख्या 8 प्रतिशत से अधिक है, जिसके चलते राजपूत समाज ने ऐलान किया कि जो राजनीतिक दल सबसे ज्यादा टिकट राजपूत समाज को देगा, उसी दल का समर्थन आगामी विधानसभा चुनाव में किया जाएगा। प्रमुख राजनीतिक दलों से प्रदेश में 10 टिकटों की डिमांड आज की प्रेस कान्फ्रेंस के माध्यम से की गई है। प्रमुख रूप से करनाल जिले की घरौंडा और असंध विधानसभा सीटों पर भी राजपूत समाज ने ताल ठोकी है और कहा है कि इन दोनों सीटों पर टिकट दिए जाएं ताकि समाज को संख्या के आधार पर भागीदारी मिल सके।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की 25 ऐसी विधानसभा सीटें हैं जहां पर राजपूत समाज अपना प्रभाव रखता है, इन सीटों पर किसी भी उम्मीदवार की जीत और हार राजपूत समाज तय करता है।
इस अवसर पर राजपूत सभा के प्रधान डॉ. नरेंद्र प्रताप सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कुलदीप नंबरदार, महासचिव बृजपाल राणा, यशपाल राणा, अजमेर सिंह पंवार, भूप सिंह राणा, दीपक कैरवाली, नरेश ठेकेदार कंवरपाल राणा प्रदीप पधाना,अनिल बीजना, अक्षय राणा, दीपक सरपंच, अजय राणा, गौरव राणा अरडाना, रविंद्र राणा, विनीत राणा शाहिद काफी संख्या में समाज के पदाधिकारी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×