For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आखिरी सांस तक संविधान की रक्षा रक्षा करेंगे : रंधावा

07:58 AM Apr 15, 2024 IST
आखिरी सांस तक संविधान की रक्षा रक्षा करेंगे   रंधावा
जीरकपुर में रविवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर डेराबस्सी के विधायक कुलजीत रंधावा उन्हें पुष्प अर्पित करते हुए। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 14 अप्रैल (हप्र)
आम आदमी पार्टी संविधान निर्माता डॉ. भीम राव अंबेडकर की जयंती के मौके पर ‘संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ’ दिवस पूरे देश में एक कार्यक्रम के रूप में मनाया गया। डेराबस्सी हलके के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने कहा कि एक भाजपा सांसद ने खुलेआम कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर द्वारा लिखे गए संविधान को बदलने की जरूरत है। मैं भाजपा और आरएसएस से कहना चाहता हूं कि जब तक हमारी सांस है हम संविधान को बचाने के लिए लड़ेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा बाबा साहेब के बनाये संविधान को खत्म करना चाहती है। बाबा साहेब ने गरीबों को जीने का अधिकार दिया। आज लड़ाई दो तरह के लोगों के बीच है एक जो संविधान को ख़त्म करना चाहते हैं, दूसरे जो संविधान को बचाना चाहते हैं।
रंधावा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के हर कार्यकर्ता को संकल्प लेना चाहिए कि वह बाबा साहब के बनाए संविधान को बचाने के लिए आखिरी सांस तक लड़ेगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या के एक सांसद ने कहा था कि 272 सांसदों में से नरेंद्र मोदी का काम नहीं चल रहा है, अगर संविधान बदलना है तो दो-तिहाई सीटें चाहिए, लेकिन शायद उन्हें नहीं पता कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ऐसा होने नहीं देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×