For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

डेराबस्सी हलका मेरी कर्मभूमि, विकास की नहीं छोड़ी कसर : एनके शर्मा

09:02 AM May 20, 2024 IST
डेराबस्सी हलका मेरी कर्मभूमि  विकास की नहीं छोड़ी कसर   एनके शर्मा
लालड़ू के एक गांव में रविवार को अकाली दल प्रत्याशी एनके शर्मा चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर, 19 मई (हप्र)
पटियाला लोकसभा क्षेत्र से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एनके शर्मा ने कहा है कि डेराबस्सी विधानसभा हलका उनकी कर्मभूमि है। यह डेराबस्सी हलके के लोगों के कारण ही संभव हो पाया है कि उन्होंने एक सरपंच के पद से अपना राजनीतिक करियर शुरू किया और पंजाब में मंत्री पद तक पहुंचे। अब पटियाला के लोग उन्हें देश की संसद में बिठाने का काम करेंगे।
शर्मा रविवार को चुनाव प्रचार अभियान के दौरान हसनपुर, दप्पर, लालडू, डहर, लालडू मंडी में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पंजाब में जब-जब अकाली दल की सरकार आई है तब-तब डेराबस्सी ने विकास के मामले में नए आयाम स्थापित किए हैं।
शर्मा ने कहा कि पहले कांग्रेस तथा अब दो साल से आम आदमी पार्टी की सरकार की गलत नीतियों के कारण डेराबस्सी हलका विकास के मामले में दस साल पीछे चला गया है। अकाली दल प्रत्याशी ने कहा कि पटियाला से सांसद रही परणीत कौर के एजेंट रहे दीपेंद्र सिंह ढिल्लों आज आम आदमी पार्टी से कांग्रेस में आए धर्मवीर गांधी के लिए वोट मांग रहे हैं।
कई पुराने कांग्रेसी भाजपा के पटके पहनकर भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे हैं। परणीत कौर व गांधी के पास सांसद रहने के बावजूद डेराबस्सी हलके में करवाए गए विकास कार्य गिनवाने के लिए कुछ नहीं है। शर्मा ने चुनावी जनसभाओं के दौरान लोगों को अपील की कि वह विकास के नाम पर उनके किए हुए काम और किरदार देखकर वोट डालें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×