For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कामकाज में कोताही नहीं करेंगे बर्दाश्त: देवेंद्र कादियान

10:42 AM Oct 16, 2024 IST
कामकाज में कोताही नहीं करेंगे बर्दाश्त  देवेंद्र कादियान
गन्नौर के सरकारी अस्पताल में स्टॉफ के साथ नवनिर्वाचित विधायक देवेंद्र कादियान। -हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 15 अक्तूबर (हप्र)
नवनिर्वाचित विधायक देवेंद्र कादियान मंगलवार को एसडीएम डॉ. निर्मल नागर को साथ लेकर शहर के सरकारी अस्पताल के अलावा नगर पालिका व जनस्वास्थ्य विभाग कार्यालय में पहुंचे। अधिकारियों-कर्मचारियों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं को जाना। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करें। कामकाज में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
विधायक देवेंद्र कादियान ने सरकारी अस्पताल में पहुंच कर मरीजों से उनका हालचाल जाना और स्टॉफ की मीटिंग लेने के बाद कहा कि छोटी मोटी कमी है, उसे दूर किया जाएगा। मिलकर काम करेंगे तो व्यवस्था बेहतर होगी। मरीजों को इसका लाभ मिलेगा। अस्पताल स्टॉफ ने शहर में अस्पताल का साइन बोर्ड लगाने और नगर पालिका के साथ से रास्ता खुलवाने की मांग उठाई। जिस पर विधायक ने आश्वासन दिया है।
विधायक कादियान नगर पालिका व पब्लिक हेल्थ कार्यालय में पहुंचे। उन्होंने दोनों ही विभाग के स्टाफ की कार्यशैली से कड़ी नाराजगी जताई। उन्होंने कर्मचारियों को सख्त हिदायत देते हुए कहा काम में कोताही बर्दाश्त नहीं होगी। गन्नौर शहर नगर पालिका पर निर्भर करता है। हर कर्मचारी को ईमानदारी के साथ अपना काम करके दिखाना होगा। सरकार की योजनाओं को लाभार्थियों तक पहुंचाएं, कार्यालय में आने वाले लोगों को बार-बार चक्कर न कटवाएं। वहीं, पब्लिक हेल्थ विभाग के अधिकारियों को सख्त लहजे में कहा उनकी रिपोर्ट जीरो है। शहर में न सीवरेज सिस्टम ठीक और न ही ड्रेनेज। शहरवासी गंदगी युक्त पानी पीने को मजबूर है। इस दौरान शहर के लोगों ने गंदे पानी की समस्या से अवगत कराया। इस दौरान संबंधित विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

Advertisement

साइन बोर्ड से नहीं, काम से बनाएंगे पहचान

नगर पालिका द्वारा कई सफाई कर्मियों को विधायक के कार्यालय व आवास पर सफाई करने भेजे जाने पर उन्होंने उन्हें वापस लौटा दिया। उन्होंने कहा कि सफाई कर्मी का काम शहर को साफ-सुथरा रखना है। वे अपने घर के बाहर विधायक का बोर्ड तक नहीं चाहते। उनकी इच्छा सिर्फ अपने काम से पहचान बनाना है। कादियान ने कहा कि गन्नौर की पूरी वीडियोग्राफी बनवाई है, 5 साल बाद दिखाएंगे, गन्नौर में कितना काम हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement