For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा को सभी राज्यों में अग्रणी बनाएंगे : नागर

10:47 AM Oct 20, 2024 IST
हरियाणा को सभी राज्यों में अग्रणी बनाएंगे   नागर
अम्बाला शहर में शनिवार को राज्य मंत्री राजेश नागर का स्वागत करते भाजपाई। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 19 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा के राज्यमंत्री राजेश नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में एक विजन के साथ हरियाणा को विकसित हरियाणा बनाने का काम किया जाएगा और हरियाणा सभी राज्यों में अग्रणी हो, इस दिशा में कार्य किए जाएंगे। राज्यमंत्री नागर आज किंगफिशर पर्यटन स्थल अम्बाला शहर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। यहां पहुंचने पर राज्यमंत्री का प्रशासनिक अधिकारियों, भाजपा कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व अन्य गणमान्य लोगों ने पुष्प गुच्छ देकर भव्य अभिनंदन किया। नागर ने इस मौके पर कहा कि डबल इंजन की सरकार केंद्र व प्रदेश में तीसरी बार बनी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पदभार ग्रहण करने से पहले अपने वायदे को पूरा करते हुए 25 हजार युवाओं को नौकरी दी है। युवाओं का सपना साकार हुआ है, बिना खर्ची पर्ची के योग्य पात्रों को नौकरी मिली है । राज्यमंत्री राजेश नागर ने इस मौके पर यह भी कहा कि प्रदेश में हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए जायेंगे।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी एक विजन के साथ हरियाणा को विकसित हरियाणा बनाने की दिशा में कार्य करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत का जो संकल्प है उसे हम मिलकर पूरा करेंगे। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त अपराजिता, एसडीएम दर्शन कुमार सहित कई अधिकारी तथा भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Advertisement

25 हजार युवाओं को मिला दिवाली का ‘नायब’ तोहफा : विपुल

अम्बाला शहर में शनिवार को कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का स्वागत करतीं एडीसी अपराजिता। -हप्र

अम्बाला शहर (हप्र) : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिह सैनी ने मुख्यमंत्री बनते ही 25 हजार युवाओं को नौकरी देकर उन्हें दीपावली पर्व से पहले तोहफा देने का काम करते हुए अपने वायदे को भी पूरा किया है। गोयल आज किंगफिशर पर्यटन स्थल अंबाला शहर पहुंचे और यहां पहुंचने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ भाजपा के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं गणमान्य लोगों ने पुष्प गुच्छ देकर उनका भव्य अभिनंदन किया। गोयल ने इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने जिन उम्मीदों, आशाओं के साथ पार्टी पर विश्वास जताया है उस पर सबको साथ लेकर खरा उतरने का काम करेंगे। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त अपराजिता, एसडीएम दर्शन कुमार, निगम के संयुक्त आयुक्त पुनीत कुमार, जीएम रोडवेज अश्वनी डोगरा, डीडीपीओ दिनेश शर्मा, कार्यकारी अभियंता बिजली निगम सुखबीर सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष मंदीप राणा भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement