For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बहादुरगढ़ के विकास में देंगे अहम योगदान : दिनेश कौशिक

09:55 AM Oct 21, 2024 IST
बहादुरगढ़ के विकास में देंगे अहम योगदान   दिनेश कौशिक
बहादुरगढ़ में रविवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में मंचासीन भाजपा नेता दिनेश कौशिक व अन्य। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 20 अक्तूबर (निस)
भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। हम सभी को संगठित होकर अपने संगठन की मजबूती के लिए प्रयास करना है। केन्द्र व राज्य सरकार ने गरीब कल्याण की अनेक योजनाएं लागू की हैं। उन योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाएं, ताकि आखिरी पंक्ति में बैठे व्यक्ति को योजना का लाभ मिल सके। यह बात भाजपा प्रत्याशी रहे दिनेश कौशिक ने सेक्टर 2 स्थित भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्र का चुनाव परिणाम भले ही हमारे पक्ष में नहीं आया, मगर हमें इससे निराश नहीं होना, बल्कि इससे दोगुणी मेहनत के साथ पार्टी के लिए कार्य करना है। पार्टी संगठन को मजबूत बनाना है, ताकि 5 साल बाद इस हार को जीत में बदला जा सके।
सेक्टर 2 में आयोजित इस सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। दिनेश कौशिक के अलावा कैबिनेट मंत्री डा. अरविंद शर्मा के प्रतिनिधि सुनील लाकड़ा सहित कई पार्षदों, सरपंचों, ब्लॉक समिति चेयरमैन व पार्टी पदाधिकारियों ने अपने-अपने विचार रखते हुए एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करने की बात कही। सुनील लाकड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के द्वार 24 घंटे कार्यकर्ताओं व आमजन के लिए खुले हुए हैं। दिनेश कौशिक ने कहा कि हरियाणा में पहली बार लगातार तीसरी सरकार बनाकर बीजेपी ने एक रिकार्ड बना डाला है।
कार्यक्रम में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि म्हारा विधायक तो दिनेश कौशिक है और वो जो भी जिम्मेवारी सौंपेंगे उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाएंगे। दिनेश कौशिक ने कहा कि वे बहादुरगढ़ के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement