For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रॉपर्टी आईडी और पीपीपी के लिए फिर लगना होगा कतारों में : सैलजा

08:29 AM Jun 11, 2024 IST
प्रॉपर्टी आईडी और पीपीपी के लिए फिर लगना होगा कतारों में   सैलजा
Advertisement

चंडीगढ़, 10 जून (ट्रिन्यू)
पूर्व केंद्रीय मंत्री व सिरसा से नवनिर्वाचित सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार जनता के साथ पोर्टल-पोर्टल का खेल खेलना बंद करके लोगों के घर-द्वार पहुंचकर उनकी प्रॉपर्टी आईडी और परिवार पहचान पत्र की त्रुटियों को दूर करने का काम करे। जब गलती सरकार की है तो लोग कार्यालयों के चक्कर क्यों काटें। पहले तो सरकार को अपनी गलती के लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए प्रॉपर्टी आईडी का फर्जीवाड़ा करने वाली कंपनी से भुगतान की गई राशि को वसूल करते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज करवाए।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर सबसे पहले प्रॉपर्टी आईडी का फर्जी सर्वे करने वाली कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करवाया जाएगा। सोमवार को चंडीगढ़ से जारी बयान में सैलजा ने कहा कि मुख्यमंत्री को सरकार द्वारा की गई गलतियों का अहसास तो हो गया है तभी वे लोगों को भरोसा दिला रहे हैं कि उनकी समस्याओं के निवारण के लिए चंडीगढ़ में मुख्य सचिव कार्यालय में ‘समाधान प्रकोष्ठ’ बनाया है।
सैलजा ने कहा कि जब सरकार मान रही है कि प्रॉपर्टी आईडी और परिवार पहचान पत्र की त्रुटियां हैं। फर्जी सर्वे के चलते लोगों को काफी परेशानी हो रही है तो सरकार को समाधान पोर्टल से पहले फर्जी सर्वे करने वाली कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उससे भुगतान की गई धनराशि वापस ली जाए, जो बकाया धनराशि देनी है उस पर रोक लगाते हुए उस कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करवाया जाए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×