For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Video: फिरौती वसूलने आए बदमाश ने घिरा देख खुद की कनपटी पर तानी पिस्तौल

07:38 PM Jul 26, 2024 IST
video  फिरौती वसूलने आए बदमाश ने घिरा देख खुद की कनपटी पर तानी पिस्तौल
वीडियो ग्रैब
Advertisement

रेवाड़ी, 26 जुलाई (हप्र)

Haryana Crime: फिरौती वसूलने आए दो बदमाशों ने एक युवक पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर जब ग्रामीण उन्हें पकडऩे दौड़े तो वे स्वयं को घिरा देख एक खेत में घुस गए। वहां एक आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में अपनी कनपटी पर पिस्तौल तान कर जान देने की धमकी दी। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Advertisement

सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस व ग्रामीण कनपटी से पिस्तौल हटाने की गुहार लगाते रहे। आखिर में दोनों को गिरफ्तार करने के बाद ड्रामे का पटाक्षेप हुआ। आरोपियों के पहचान कुतुबपुर रेवाड़ी के नक्षत्र उर्फ नक्षु व मसानी के अमित के रूप में हुई है।


जिला के गांव खुशपुरा के विपुल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि नक्षु नाम के एक युवक ने उसे व्हाट्सएप कॉल कर ऑनलाइन गेम खेलने के बदले में रुपयों की मांग की थी। बृहस्पतिवार की देर शाम को वह अपने दोस्त अंकित के साथ खुशपुरा बस स्टैंड पर खड़ा था।

Advertisement

इसी दौरान कार में पहुंचे उक्त दोनों बदमाशों ने पहले उनसे नाम पूछा और फिर पिस्तौल निकाल कर उस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो दोनों बदमाश खेतों की तरफ भाग गए। इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को भी मामले की सूचना दे दी।

इधर खेतों में घुसे एक बदमाश ने पुलिस व ग्रामीणों से घिरा देख अपनी कनपटी पर पिस्तौल तानकर जान देने की धमकी दी। ग्रामीण व पुलिस उसे ऐसा न करने के लिए समझाते रहे। काफी देर के बाद बदमाश ने पिस्तौल दूर फेंक दी। तत्पश्चात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 1 अवैध देशी पिस्टल व 1 जिन्दा कारतूस बरामद किया है।

उन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश करके पूछताछ हेतु एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। खुशपुरा गांव के सरपंच बिल्लू ने बताया कि अभी तक जो बात सामने आई है, उसमें यह पता चला है कि इन बदमाशोंं का खुशपुरा के अंकित और विपुल के साथ ऑनलाइन गेम में 16 लाख रुपए का लेन-देन है। इन्हीं रुपयों को लेकर फायरिंग की गई।

जाटूसाना थाना की प्रभारी सीमा कुमारी ने बताया कि विपुल ने बदमाशोंं के खिलाफ दी शिकायत में कहा है कि वे उसके गांव में फिरौती वसूलने आए थे। जब बात नहीं बनी तो उन्होंने फायरिंग की। उन्होंने बताया की आरोपी नक्षत्र उर्फ नक्षु के खिलाफ पहले भी थाना रामपुरा व शहर रेवाड़ी में आम्र्स एक्ट व हत्या के प्रयास के 3 मामले दर्ज हैं। वहीं अमित के खिलाफ थाना जाटूसाना, बावल व रामपुरा में आम्र्स एक्ट, मारपीट, हत्या के प्रयास व हत्या के 6 मामले दर्ज हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×