मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

शपथ ग्रहण से पहले 24 हजार युवाओं को देंगे नौकरियां : नायब सैनी

07:23 AM Oct 17, 2024 IST

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 16 अक्तूबर
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने अपने मनोनयन के बाद सबसे पहला ऐलान किया कि बृहस्पतिवार को शपथ ग्रहण से पहले प्रदेश के 24 हजार युवाओं को नौकरी मिलेगी। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का परिणाम तैयार हो चुका है।
सैनी ने विधायक दल के नेता चुने जाने के बाद विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता से किए सभी वादों को पूरा करेंगे। सैनी ने बताया कि कुछ परिणाम पहले से तैयार थे, लेकिन चुनाव आयोग में मामला जाने के कारण रुक गए थे। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान वादा किया था कि पहले उन बच्चों को ज्वाइनिंग लेटर देंगे।
सैनी ने पार्टी हाईकमान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह प्रदेश की जनता और विधायकों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री आवास के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे और कोई भी विधायक या प्रदेशवासी किसी भी समय उनसे मिल सकता है। प्रदेश का विकास करना उनका मुख्य उद्देश्य है।

Advertisement

25 श्रेणियों में साक्षात्कार का शेड्यूल जारी

चंडीगढ़ (ट्रिन्यू) : हरियाणा लोकसेवा आयोग (एचपीएससी) ने लंबित भर्तियों को पूरा करने के लिए 25 श्रेणी के पदों के साक्षात्कार का शेड्यूल जारी किया है। एचपीएससी के उप सचिव द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, गृह विभाग के अंतर्गत एसएसओ (विस्फोटक) का साक्षात्कार 27 अक्तूबर को एफएसएल मधुबन, करनाल में होगा। साथ ही, अन्य पदों जैसे एसएसओ (सीन ऑफ क्राइम), एसएसओ (बोलिस्टिक्स), और पीजीटी साइक्लोजी मेवात कैडर का भी साक्षात्कार 27 अक्तूबर को होगा। बागवानी विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद के लिए 28 अक्तूबर को साक्षात्कार होगा। वहीं मेवात कैडर पीजीटी संस्कृत का 4 व 5 नवंबर, मेवात व हरियाणा कैडर पीजीटी ज्योग्राफी का 4 से 6 नवंबर, मेवात व हरियाणा कैडर के लिए पीजीटी गृह विज्ञान 7 व 8 नवंबर, पीजीटी शारीरिक शिक्षा 11 नवंबर, पीजीटी फिजिक्स 12 व 13 नवंबर, पीजीटी राजनीतिक शास्त्र 18 व 20 नवंबर, पीजीटी उर्दू का 21 नवंबर को साक्षात्कार होगा।

Advertisement
Advertisement