मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पत्नी ने दोस्तों संग मिल की थी पति की हत्या, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

07:19 AM Jul 09, 2024 IST
पुलिस मृतक जगतार सिंह (इनसेट) की हत्या के संबंध में गिरफ्तार आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए। -हप्र
Advertisement

बरनाला, 8 जुलाई (निस)
गत 16 जून को बरनाला जिले में एक कार (नंबर पीबी 11 एफ 1820) में आग लगने से चालक की झुलसने से मौत हो गई थी। हादसा बरनाला के मोगा बाईपास पर हुआ था। मृतक जगतार सिंह (32) दराज गांव का रहने वाला था, जो गांव के धार्मिक डेरे में सेवा करने के बाद किसी काम से बरनाला आया था। घटना के दिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची थी तब तक उसकी जलकर मौत हो चुकी थी।
मामले की जांच में पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, चलती कार में आग से झुलसने से मरे व्यक्ति की मौत हादसा नहीं, बल्कि हत्या थी। बताया जाता है कि पत्नी ने ही अपने कथित प्रेमी के साथ मिलकर पति का मर्डर किया था। पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके कथित प्रेमी और एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया है।
एसएसपी बरनाला संदीप कुमार मलिक ने आज प्रेस कांफ्रेंस में मामले का खुलासा करते हुए कहा कि कार को आग लगने से हरचरण सिंह उर्फ जगतार सिंह झुलस गया था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मामले की जांच के लिए पुलिस की स्पेशल टीम गठित की गई थी। जांच में पता चला कि 16 जून को जगतार सिंह की पत्नी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद उसके मुंह में हिट स्प्रे डालकर रस्सी से गला घोंट दिया और बाद में उसे कार में डाल दिया और कार को बरनाला बाईपास, मोगा स्लिप रोड पर ले जाकर कार को आग लगा दी थी। इस बारे में मृतक के रिश्तेदार जसवीर सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी। इस संबंध में पुलिस ने सुखजीत कौर, निवासी संदली पत्ती मेहराज, जिला बठिंडा, हरदीप सिंह, वासी मेहराज, बठिंडा (हाल निवासी नजदीक उजागर हॉस्पिटल सिटी रामपुरा) तथा सुखदीप सिंह, निवासी गांव रामपुरा, जिला बठिंडा को गिरफ्तार कर लिया है।
पूछताछ के दौरान आरोपियों ने माना कि उन्होंने हरचरण सिंह की कार में पेट्रोल डालकर और आग लगाकर उसकी हत्या कर दी थी। अदालत द्वारा आरोपियों का 2 दिन का रिमांड दिया गया है। पुलिस को जांच पूरी करने में 20 दिन का वक्त लगा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement