मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा में रामराज तो किसान क्यों हैं नाराज : सैलजा

07:18 AM Sep 12, 2021 IST
Advertisement

चंडीगढ़, 11 सितंबर (ट्रिन्यू)

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने प्रदेश की भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर तीखा हमला बोला है। पड़ोसी राज्यों के साथ हरियाणा सरकार द्वारा की जा रही तुलना पर कटाक्ष करते हुए सैलजा ने कहा, ‘अगर हरियाणा में भाजपा रामराज ले आई है तो फिर किसान-मजदूर, व्यापारी और आम आदमी नाराज क्यों हैं’। गठबंधन सरकार पूरी तरह से जनता का विश्वास खो चुकी है, इसलिए सांसदों-विधायकों व मंत्रियों को लोगों के बीच जाने में भी डर लगता है।

Advertisement

सैलजा शनिवार को चंडीगढ़ में कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट की इंडेक्शन सेरेमनी में बतौर मुख्यातिथि अधिवक्ताओं को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने औपचारिक तौर पर डिपार्टमेंट के नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति-पत्र भी सौंपे। सैलजा ने कहा, ‘कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के वकील किसानों के केस मुफ्त में लड़ेंगे।

इस दौरान सैलजा ने कोरोना काल की वजह से अदालतों के बंद होने की वजह से बड़ी संख्या में वकीलों के सामने रोटी का संकट पैदा हो चुका है। ऐसे में राज्य सरकार को चाहिए कि वह वकीलों के लिए आर्थिक पैकेज का ऐलान करे। कार्यक्रम में लीगल डिपार्टमेंट के राष्ट्रीय महासचिव विपुल महेश्वरी, हरियाणा के चेयरमैन लाल बहादुर खोवाल, पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन, पूर्व सीपीएस रामकिशन गुर्जर सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
किसानक्योंनाराजरामराजसैलजाहरियाणा,
Advertisement