मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस को दर्द क्यों : अनुराग ठाकुर

06:53 AM Oct 16, 2023 IST

हमीरपुर, 15 अक्तूबर (निस)
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को जिला मुख्यालय पर मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा कि पाकिस्तान पर भारत की सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस को ज्यादा दर्द क्यों होता है? यह सवाल हर भारतवासी को चुभता है। उन्होंने कहा कि क्या 26/11 के हमले के बाद हाथ पर हाथ रख कर भारत को कमजोर दिखाया जाना चाहिए था? जब भारत की सेना सर्जिकल स्ट्राइक के माध्यम से आतंकी ठिकाने पर कार्रवाई करती है तो कांग्रेस क्यों सवाल-जवाब करती है?
अनुराग ने कहा कि पांच राज्यों के चुनाव में बड़े चेहरे हों, सांसद, मंत्री हो या विधायक, सबको चुनाव लड़ाया जा रहा है। जो जीतने की स्थिति में होगा, उसे टिकट दिया जाएगा, ताकि अच्छा प्रदर्शन रहे।
उन्होंने कहा कि 1936 में मेजर ध्यान चंद ने हॉकी में भारत को गोल्ड मेडल दिलाया था, तो क्यों न 2036 में जब इसके 100 साल पूरे हों तो भारत को ओलंपिक खेलों का आयोजन मिले। इसके लिए भारत तैयार है लेकिन निर्णय ओलंपिक समिति को करना है। उन्होंने कहा कि उससे पहले 2029 में एशियाई खेलों के लिए भी भारत ने मेजबानी का दावा ठोका है।

Advertisement

Advertisement