For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आम आदमी पार्टी हरियाणा को पंजाब से क्यों नहीं दे रही पानी : अनिल विज

08:58 AM May 24, 2024 IST
आम आदमी पार्टी हरियाणा को पंजाब से क्यों नहीं दे रही पानी   अनिल विज
Advertisement

अम्बाला, 23 मई (हप्र)
हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि दिल्ली में जल संकट पैदा करने जैसी बातें आम आदमी पार्टी ही करती है, लेकिन कोर्ट के आदेश अनुसार हरियाणा दिल्ली को जल उपलब्ध करवा रहा है। उन्होंने आप पार्टी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी को अपनी तकलीफ तो नजर आ रही है लेकिन हरियाणा को पंजाब से पानी क्यों नहीं दे रहे, जबकि इस संबंध में सब जगह से निर्णय भी हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के खेतों को इन्होंने प्यासा रखा हुआ है, हरियाणा फिर भी कोर्ट के आदेश अनुसार दिल्ली को पानी दे रहा है। अनिल विज आज पत्रकारों द्वारा दिल्ली की मंत्री आतिशी द्वारा दिए गए बयान कि हरियाणा दिल्ली में पानी का संकट पैदा कर वोटरों को बरगलाने की कोशिश कर सकता है, के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे रहे थे।
अनिल विज ने कहा कि इंडी गठबंधन योजनाबद्ध तरीके से सनातन पर प्रहार कर रहा है। इसमें आम आदमी पार्टी हो, या कोई और पार्टी, ये समय-समय पर आपस में सलाह कर इस प्रकार के प्रहार कर रहे हैं। लेकिन हिंदुस्तान की जनता सनातन पर प्रहार करने वाले को बर्दाश्त नहीं करेगी।
किसानों के बीच पहुंचने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र की जनता है और यह मेरे प्रदेश की जनता है और क्यों न सुनूं। मैंने रात के 2 बजे तक बैठकर प्रदेश के लोगों की समस्याओं को सुना है। अगर मेरे रास्ते में खड़े थे और वह कुछ कहना चाहते थे तो मैंने गाड़ी रोक ली, उनसे बात की, उनकी बात को सुना। उसके बाद उन्होंने मुझे चाय व पानी भी पिलाया और उनके कोई निजी कार्य थे, जो उन्होंने बताए।
इधर, किसान नेता पंधेर के बयान कि विज ने किसानों से मिलकर बड़ा दिल दिखाया है, के संबंध में विज ने कहा कि जो सच है वह बोलते हैं और दूसरा वह भागते भी नहीं हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×