For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बारिश से कमरे की छत गिरी, बुजुर्ग किसान की दबकर मौत

01:42 PM Jul 02, 2024 IST
बारिश से कमरे की छत गिरी  बुजुर्ग किसान की दबकर मौत
Advertisement

फतेहाबाद, 2 जुलाई (हप्र)
पंजाब सीमा से सटे गांव थेहड़ी में बारिश से खेत में लगे ट्यूबवेल के कमरे की छत गिर गई, जिसके नीचे दबने से एक बुजुर्ग किसान की मौत हो गई। सुबह उनके बेटे ने आकर देखा तो छत गिरी पड़ी थी और उसका पिता दबा हुआ था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार थेहड़ी निवासी 67 वर्षीय महावीर सिंह खेती बाड़ी करता था। रात को उसके खेत में पानी की बारी थी, इसलिए वह पानी लगाने के लिए खेत गया हुआ था। वहीं रातभर से रुक रुक कर बारिश भी हो रही थी। जिस कारण वह पानी लगाने के बाद अपने खेत के ट्यूबवेल के कमरे में बैठ गया।
अस्पताल पहुंचे ग्रामीण निशान सिंह ने बताया कि 5-6 बजे महावीर सिंह खेत में पानी लगाने के बाद ट्यूबवेल संभालने के लिए ट्यूबवेल के कमरे में गया था और इसी दौरान कमरे की डाट वाली छत भरभराकर नीचे आ गिरी, जिसके नीचे वह दब गया। सुबह 6 बजे के बाद उसका बेटा विनोद अपने बच्चों को स्कूल छोडऩे के बाद पिता के पास खेत गया था। उसने देखा तो छत गिरी हुई थी और उसका पिता छत के नीचे दबा हुआ था, जिसके बाद उसने अन्य लोगों की मदद से अपने पिता को निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थीं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
फतेहाबाद शहर व आसपास क्षेत्र में झमाझम बरसात हुई, जिसकारण शहरभर के निचले इलाकों में जलभराव हो गया। जगह जगह बरसाती पानी जमा हो गया। फतेहाबाद में 27 एमएम बारिश दर्ज की गई तो वहीं भट्टू में 55 एमएम बरसात हुई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×