For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जो काम करेगा, वही रहेगा : लक्ष्मण यादव

07:09 AM Oct 22, 2024 IST
जो काम करेगा  वही रहेगा   लक्ष्मण यादव
रेवाड़ी के राव तुलाराम पार्क का निरीक्षण करते विधायक लक्ष्मण सिंह यादव। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 21 अक्तूबर (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण के बाद मंत्रियों के साथ-साथ विधायक भी एक्शन में आ गए हैं। सोमवार की सुबह 6 बजे रेवाड़ी से भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव नगर परिषद अधिकारियों की टीम के साथ शहर के नाईवाली चौक स्थित राव तुलाराम पार्क पहुंच गए। वहां पार्क की दुर्दशा देखकर उन्होंने अधिकारियों की क्लास लगाई। पार्क में विधायक को आता देख सफाईकर्मी महीनों बाद झाड़ू लगाते दिखाई दिये।
इस मौके पर मॉर्निंग वॉक पर आये लोगों ने पार्क में व्याप्त समस्याओं से विधायक को अवगत करवाया। लोगों ने विधायक को पार्क में गंदगी, सूखी घास, पीने का पानी, जिम, लाइट व टूटी-फूटी पगडंडी की समस्याओं के बारे में बताया। पार्क की बदहाली देख व लोगों की बातें सुनकर विधायक ने मौके नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी संदीप मलिक व ठेकेदार को चेतावनी दी कि शहर की समस्याओं में सुधार नहीं किया तो बोरिया बिस्तर बांध दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राव तुलाराम पार्क में व्याप्त समस्याओं का एक माह में निराकरण नहीं हुआ तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें। वे अब इस पार्क में आते रहेंगे और बदलाव दिखना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो काम करेगा, वही रहेगा। इस मौके पर मौजूद नगर
पार्षद प्रदीप भार्गव ने कहा कि यह पहला अवसर है, जब इस पार्क में कोई विधायक आया है। अब समस्याओं के समाधान की उम्मीद जगी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement