मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दिल्ली में जिसकी सरकार, प्रदेश में भी बनेगी उसकी सरकार : धर्मबीर

11:18 AM Jun 08, 2024 IST
भिवानी में शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते नवनिर्वाचित सांसद धर्मबीर सिंह। -हप्र

भिवानी, 7 जून (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार भाजपा की टिकट पर सांसद चुने जाने के बाद धर्मबीर सिंह शुक्रवार को भिवानी पहुंचे, इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। लोगों को संबोधित करते हुए सांसद धर्मबीर ने कहा कि इस बार के चुनाव में कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की है और उसी का परिणाम है कि वे तीसरी बार सांसद बने हैं।

Advertisement

देश ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एनडीए को स्पष्ट बहुमत दिया है। इस बार पिछले दो कार्यकालों से भी अधिक विकास कार्य देश में करवाए जाएंगे।
इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में सांसद ने कहा कि इस बार उनका लक्ष्य भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में औद्योगिक विकास करवाना और क्षेत्र को कनेक्टिविटी के माध्यम से विकसित करना तथा रोजगार के नए साधन सर्जित करना होगा।

उन्होंने कहा की इस क्षेत्र में पानी की बेहद कमी है, पानी के लिए भी समुचित व्यवस्था की जाएगी। सांसद धर्मबीर ने कहा कि टेल तक पानी पहुंचाने के लिए और अधिक प्रयास किए जाएंगे, ताकि राजस्थान की सीमा के साथ वाले हर गांव में पेयजल और सिंचाई का पानी पहुंच सके।

Advertisement

उन्होंने कहा कि स्थानीय समस्याओं के लिए कमेटी बनाकर कार्य किया जाएगा और प्रदेश सरकार के साथ बैठ कर स्थानीय मुद्दों को लेकर प्रारूप तैयार किया जाएगा। सांसद ने भिवानी इलाके से बड़ी जीत के लिए जनता को श्रेय दिया है। उन्होंने विधानसभा चुनाव में भी भाजपा का प्रदर्शन बेहतर होगा।

विधानसभा चुनाव में भी भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि पोर्टल सिस्टम से भी काफी समस्या रही हैं, सरपंचों की समस्याओं का भी प्रदेश सरकार के साथ बैठकर हल किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा नेता ठाकुर विक्रम सिंह, जिला अध्यक्ष मुकेश गौड़, मीना परमार, मीडिया प्रभारी सोनु सैनी, रामकिशन हालवास, सीमा बंसल, विजय लालावास, पवन सुगला सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement