For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जहां आपका पसीना बहेगा, वहां तरक्की का रास्ता बना दूंगा : रणदीप सुरजेवाला

08:53 AM Sep 12, 2024 IST
जहां आपका पसीना बहेगा  वहां तरक्की का रास्ता बना दूंगा   रणदीप सुरजेवाला
कैथल में बुधवार को अायोजित जनसभा को संबोधित करते रणदीप सुरजेवाला। -हप्र
Advertisement

कैथल, 11 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भाई उदय सिंह किले पर एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में मोटरसाइकिल, ट्रैक्टर, बस, गाड़ियों से भारी संख्या में लोग शामिल हुए। अपने संबोधन में सुरजेवाला ने जनता से अपील करते हुए कहा कि जनता का प्यार व आशीर्वाद सुरजेवाला परिवार के साथ पीढ़ियों से रहा है। मेरे अच्छे बुरे समय में आपका साथ मेरी ताकत को बढ़ाता रहा है। उन्होंने कहा कि आज कैथल को भाजपा ने तहस नहस कर दिया है। सुरजेवाला ने कहा कि यह चुनाव हमें पूरे जोश व होश के साथ लड़ना भी है और जीतना भी है क्योंकि विरोधियों ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने कैथल के लिए कोई काम नहीं किया, इसलिए वो झूठ भी बोलेंगे, लड़ाई के लिए उकसाएंगे और अनर्गल बयान भी देंगे। हमें उनका जवाब संयम, मर्यादा और भारी मतों की जीत से देना है।
आदित्य सुरजेवाला ने जनसभा में कहा कि मेरे दादा स्व. शमशेर सुरजेवाला, पिता रणदीप सुरजेवाला के दिखाए मार्ग पर तरक्की व विकास के रास्ते स्थापित करेंगे। कैथल को हरियाणा व देश में शाइनिंग स्टार सिटी बनाएंगे। आपका आशीर्वाद, आपका प्यार और आपकी मार्गदर्शिता ही हमारी ताकत हैं, हमारी ऊर्जा व हिम्मत है।
जनसभा में सतबीर भाना, पार्षद मोहन लाल, सुशीला शर्मा, दीक्षित गर्ग, महीपाल कौशिक, रणधीर सांघन, महेश गोगिया, दिनेश शर्मा, विकास सौदा, हरि मिश्रा, देवी दयाल वर्मा, राहुल मित्तल सर्राफ, नरेश ढांडे, मुकेश जैन, रणधीर राणा, मेघराज शर्मा, प्रवीण जैन, सोनू सेठ, विवेक गुप्ता, सुशील गोयल, जगदीश गाेयल, उर्मिल कोलिया भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement